कैंसर सर्जरी के बाद भी राकेश रोशन हैं एक्टिव, हॉस्पिटल से पहली तस्वीरें आईं सामने

बुधवार को ऋतिक रोशन ने पापा के साथ काटा बर्थडे केक, परिवार के साथ कुछ इस अंदाज में नजर आए राकेश रोशन

कैंसर सर्जरी के बाद भी राकेश रोशन हैं एक्टिव, हॉस्पिटल से पहली तस्वीरें आईं सामने
राकेश रोशन की सर्जरी हुई सफल, अब स्वस्थ नजर आ रहे हैं, फोटो साभार: ट्विटर@iHrithik

नई दिल्ली: दो दिन पहले जब बॉलीवुड सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने अपने फिल्ममेकर पिता राकेश रोशन के कैंसर की सर्जरी की खबर दी तो सबको जैसे एक गहरा झटका सा लग गया. राकेश रोशन और ऋतिक रोशन के फैंस तो उनके लिया दुआएं कर रहे थे साथ ही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राकेश रोशन के जल्द स्वस्थ होने की कामना की. अब इतने लोग दुआ करेंगे तो उसका असर तो नजर आना ही था. इसलिए सर्जरी के अगले दिन ही राकेश रोशन की तस्वीरें सामने आईं, जिनमें वह काफी पॉजिटिव नजर आ रहे हैं. 

ऋतिक रोशन ने जब 10 जनवरी को अपना 45वां बर्थडे मनाया. तो कहीं और केक कट नहीं किया बल्कि वह सीधी अपने पिता के पास हॉस्पिटल में पहुंचे. जहां पूरे परिवार ने डबल सेलीब्रेशन किया. पहला तो ऋतिक के बर्थडे का और उससे भी बड़ा सेलीब्रेशन था राकेश रोशन के गले की सक्सेस कैंसर सर्जरी का. 


 फोटो साभार:instagram@pinkieroshan

गजब का माद्दा 
इन तस्वीरों की सबसे खास बात तो यह है कि राकेश रोशन किसी बेड पर लेटे या डलनेस के साथ सेलीब्रेशन में शामिल नहीं हुए बल्कि उन्हें देखकर लग रहा है कि सर्जरी तो बाद में वह कैंसर को पहले ही अपने हौसले से हरा चुके हैं. राकेश की नाक में नली नजर आ रही है, लेकिन तब भी राकेश का माद्दा देखने लायक है, वह फैमली के साथ फोटो के लिए पूरी एनर्जी के साथ खड़े हैं.


 फोटो साभार:instagram@pinkieroshan

इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें ऋतिक रोशन और उनकी मां पिंकी रोशन ने अपनी सोशल मीडिया वॉल पर शेयर की हैं. सामने आई तस्वीरों में ऋतिक, डैड राकेश रोशन, मां पिंकी रोशन के अलावा अंकल राजेश रोशन समेत परिवार के कुछ खास लोग दिखाई दिए.

जैसा कि हमने बताया कि राकेश की सेहत इस दौरान पहले से काफी बेहरत लग रही थी. अलबत्ता अभी भी उनके शरीर में नलियां लगी हुई हैं. साथ ही उनके गले पर हल्की सी सूजन नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करने के साथ ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा- 'वो उठ खड़े हुए हैं. ये है प्यार की ताक़त. आज का दिन बहुत अच्छा था.' 

हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की माने तो अब राकेश रोशन की सेहत में काफी सुधार है इसलिए उन्हें बहुत जल्दी ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल सकता है. सब ठीक रहा तो शनिवार तक राकेश रोशन अपने घर पहुंच सकते हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें