Box Office पर बरकरार है ऋतिक रोशन का जलवा, पांच दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!
Advertisement

Box Office पर बरकरार है ऋतिक रोशन का जलवा, पांच दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है, रिलीज के पांचवे दिन भी फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया है...

Box Office पर बरकरार है ऋतिक रोशन का जलवा, पांच दिन 'सुपर 30' ने कमाए इतने करोड़!

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार (12 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन के साथ अपना खाता खोला है. वहीं फिल्म 'सुपर 30' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर लगातार ही जमकर कमाई कर रही है, रिलीज के पांचवे दिन भी फिल्म ने बेहतरीन कलेक्शन किया है.

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के बेहतरीन कलेक्शन की वजह यह भी है कि दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार काफी समय से था. कलेक्शन देखकर कहना गलत नहीं होगा कि ऋतिक रोशन के फैन्स के लिए फिल्म का रिलीज होना किसी त्योहार से कम नहीं है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार जहां 'सुपर 30' ने पहले दिन 11.83 करोड़ रुपये से ओपनिंग की वहीं दूसरे दिन इसने 18.19 करोड़ रुपये कमाए, तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की. इसके बाद फिल्म ने चौथे दिन 6.94 करोड़ की कमाई की. वहीं अब मंगलवार को पांचवें दिन फिल्म ने 6.39 करोड़ रुपए की कमाई की है. जिसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 64.07 करोड़ रुपए हो चुका है.  

फिल्म इतनी बेहतरीन और लोगों को प्रेरणा देने वाली है कि इस फिल्म को बिहार राज्य सरकार ने टेक्स फ्री कर दिया है. क्रिटिक्स भी फिल्म को बेहतरीन रेटिंग दे रहे हैं. फिल्म की कहानी और इसके प्लॉट को लेकर भी यह फिल्म देश के युवाओं को पसंद आ रही है.  

बता दें कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में हैं और यह किरदार अब तक ऋतिक की आई बाकी फिल्मों से बिलकुल अलग है. 'कृष' के बाद अब 'सुपर 30' ऋतिक को एक नई पहचान दे सकती है. 

वहीं अब इस फिल्म के बाद ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की आगामी फिल्म 'वॉर' का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. जो रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर वायरल हो गया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news