VIDEO: कार्तिक ने ऋतिक के संग किया 'धीमे-धीमे' डांस, ट्रोलर्स बोले- 'बाप को मत सिखा'
Advertisement

VIDEO: कार्तिक ने ऋतिक के संग किया 'धीमे-धीमे' डांस, ट्रोलर्स बोले- 'बाप को मत सिखा'

इस 'धीमे-धीमे' जुगलबंदी वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपर स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जहां अपनी एक्टिंग के लिए तारीफें पाते हैं वहीं उनके डांस के दीवानों की भी कमी नहीं है. वहीं इन दिनों फिल्म 'पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh)' से लोगों दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी अपने एक डांस स्टेप के लिए चर्चा में हैं. ऐसे में हाल ही में ये दोनों स्टार्स डांस की जुगलबंदी करते नजर आए.

इस 'धीमे-धीमे' जुगलबंदी वाले वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लेकिन वीडियो में कुछ ऐसा भी नजर आ रहा है जिसके चलते कार्तिक आर्यन ट्रोलर्स का शिकार हो रहे हैं. लोग उन्हें यह ज्ञान दे रहे हैं कि ऋतिक उनसे कहीं बेहतर डांसर हैं. देखिए यह वीडियो...

दरअसल इस वीडियो में कार्तिक अपने डांस के स्टेप को ऋतिक को समझाते नजर आए. यह बात ऋतिक के फैंस के गले नहीं उतरी. अब लोग इस वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर कार्तिक की क्लास लगा रहे हैं. यहां कोई कह रहा है कि 'कार्तिक भाई उसे मत सिखा वह बाप है सब डांसर्स का' तो कोई कह रहा है 'बाप को मत सिखा'.

बता दें कि यह वीडियो हाल ही में हुए स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का है. जहां ऋतिक रोशन परफॉर्म कर रहे थे तो उन्होंने खुद कार्तिक आर्यन को स्टेज पर बुलाया. उस समय ‘धीमे-धीमे’ गाना चल रहा था. दोनों ने इस पर जमकर डांस किया. 

ये वीडियो भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news