दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जल्द लेंगे सात फेरे?
Advertisement

दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, रूमर्ड गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग जल्द लेंगे सात फेरे?

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पिछले कुछ समय से सबा आजाद के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. सबा, ऋतिक के परिवार से भी मिल चुकी हैं. अब बताया जा रहा है कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं.

सबा आजाद और ऋतिक रोशन

नई दिल्ली: सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों हैं. पिछले कुछ समय से ऋतिक की डेटिंग की खबरें छाई हुई हैं. उन्हें कई बार एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad)  के साथ स्पॉट किया जा चुका है जिसके बाद दोनों की रिलेशनशिप को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साध रखी है. इस बीच हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywood Life ने बताया कि ऋतिक रोशन इस रिलेशन को लेकर काफी सीरियस हैं और वह जल्द से जल्द सबा के साथ शादी के बंधन में बंधना चाहते हैं.

  1. रोशन परिवार में बजेगी शहनाई
  2. एक बार फिर दूल्हा बनेंगे ऋतिक
  3. रूमर्ड गर्लफ्रेंड संग लेंगे सात फेरे

सबा संग रिलेशन को लेकर सीरियस हैं ऋतिक

बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) धीरे-धीरे अपने रिश्ते को आगे बढ़ा रहे हैं. Bollywood Life के मुताबिक, ऋतिक जल्द ही सबा से शादी करने का प्लान कर रहे हैं. पोर्टल से जुड़े एक सोर्स ने बताया कि, सबा के साथ अपने रिलेशन को लेकर ऋतिक काफी गंभीर हैं और अपने इस रिश्ते को अब और आगे ले जाना चाहते हैं. वह शादी करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है लेकिन दोनों साथ में बहुत खुश हैं.

शादी करने के मूड में है कपल 

सोर्स ने आगे बताया, ऋतिक (Hrithik Roshan) सबा के साथ शादी करने के मूड में हैं. लेकिन पहले वह अपने रिश्ते को धीरे-धीरे अगले लेवल पर ले जाना के लिए समय लेंगे. वह अपने रिश्ते को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं. सोर्स ने ये भी बताया कि ऋतिक सात फेरे लेने की योजना बना रहे हैं लेकिन फरहान अख्तर और शिबानी अख्तर की तरह शादी का छोटा कार्यक्रम होगा.

रोशन परिवार से बढ़ीं सबा की नजदीकियां

हाल ही में सबा (Saba Azad) रोशन परिवार के साथ नजर आई थीं. उन्होंने ऋतिक की पूरी फैमिली के साथ लंच किया था. इस दौरान की कुछ तस्वीरें ऋतिक के चाचा राजेश रोशन ने शेयर की थीं जो देखते ही देखते वायरल हो गईं. इन तस्वीरों पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी कॉमेंट किया था. उन्होंने लिखा, 'ये बात सच है चाचा और आप सबसे ज्यादा धमाल मचाते हैं.' ऋतिक के बाद सबा आजाद (Saba Azad) ने भी इन तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे डाला.. सबा ने कॉमेंट किया, 'बेस्टेस्ट संडे'

सबा और ऋतिक का वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म 'विक्रम वेधा' में नजर आने वाले हैं. कुछ हफ्ते पहले ही इस फिल्म से ऋतिक रोशन का पहला लुक भी सामने आया था. इसके अलावा वह फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए पहली दफा पर्दे पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की जोड़ी साथ नजर आएगी. बात की जाए सबा आजाद (Saba Azad) की तो उनकी वेब सीरीज 'रॉकेट बॉयज' हाल ही में लॉन्च हुई है. इस सीरीज में जिम सर्भ और इश्वाक सिंह ने अहम रोल निभाया है.

इसे भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने 'पापा की परी' कमेंट पर तोड़ी चुप्पी, कंगना रनौत को दे डाला भगवत गीता का ज्ञान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news