सलमान-ऐश्वर्या की वो फिल्म, जिसने भूलने नहीं दी 25 साल बाद भी प्यार की कहानी; भंसाली ने खोला यादों का पिटारा
Advertisement
trendingNow12297429

सलमान-ऐश्वर्या की वो फिल्म, जिसने भूलने नहीं दी 25 साल बाद भी प्यार की कहानी; भंसाली ने खोला यादों का पिटारा

Hum Dil De Chuke Sanam clocks 25 Years: संजय लीला भंसाली की "हम दिल दे चुके सनम" के 25 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर प्रोडक्शन हाउस ने वीडियो शेयर कर यादों को ताजा किया है. चलिए सलमान खान और ऐश्वर्या की वो पुरानी झलक फिर से दिखाते हैं.

 

सलमान-ऐश्वर्या की हम दिल दे चुके सनम

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' एक ऐसी फिल्म है जिसे दर्शकों ने बार बार देखा होगा. फिल्म के गाने हो या सलमान-ऐश्वर्या की जोड़ी. सबकुछ इतना बेस्ट था कि फिल्म सुपरहिट रही. 'हम दिल दे चुके सनम' की रिलीज को 25 साल बीत गए हैं. इस मौके पर मेकर्स ने यादों के पिटारे से एक वीडियो भी शेयर किया है. चलिए बिना देरी के दिखाते हैं.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन और रोमांटिक म्यूजिकल फिल्मों की बात हो तो आज भी 'हम दिल दे चुके सनम' का नाम लिया जाता है. जहां सलमान खान, अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन की फ्रैश जोड़ी देखने को मिली थी. एक ऐसी लवस्टोरी जहां प्यार, त्याग, जश्न और दिल टूटने के इमोशंस को संजय लीला भंसाली ने इस कद्र दिखाया था कि आंखों से आंसू टप-टप बहने लगते हैं.

'हम दिल दे चुके सनम' के 25 साल
फिल्म के कमाल के म्यूजिक ने इसमें चार चांद लगा दिया है. संजय लीला भंसाली की बेहतरीन कहानी और कास्ट की शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म आज भी हमारी यादों में जिंदा है और बेहद पसंद की जाती है. भंसाली के प्रोडक्शन हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसकी 25वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाते हुए एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया गया है.

शेयर किया वीडियो
इसे शेयर करते हुए भंसाली प्रोडक्शंस ने कैप्शन में लिखा है: "संजय लीला भंसाली की क्लासिक रोमांस फिल्म के आज 25 साल पूरे होने पर पुरानी यादों में खो जाइए. #25YearsOfHumDilDeChukeSanam."

बकरीद पर 'चंदू चैंपियन' के लिए 'रोड़ा' बनी 'मुंज्या', 4 दिन में कार्तिक आर्यन की फिल्म ने इतना किया कलेक्शन

 

Hum Dil De Chuke Sanam का कलेक्शन
संजय लीला भंसाली की "हम दिल दे चुके सनम" 1999 में रिलीज़ हुई थी. यह फिल्म कमर्शियल सक्सेसफुल रही और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म्स में से एक बन गई. sacnilk के मुताबिक,  फिल्म ने देशभर में 33 करोड़ से ज्याा का कलेक्शन कर हिट का दर्जा हासिल किया था. जबकि इसका बजट 16 करोड़ रुपये बताया जाता है.

Trending news