IIFA 2022: Nora Fatehi संग रंग जमाएंगे Shahid Kapoor तो सामी-सामी पर Ananya Panday बांधेंगी समां, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11207645

IIFA 2022: Nora Fatehi संग रंग जमाएंगे Shahid Kapoor तो सामी-सामी पर Ananya Panday बांधेंगी समां, देखें वीडियो

IIFA 2022 Video: 3-4 जून को अबू धाबी में हो रहे आईफा अवॉर्ड में इस बार बॉलीवुड के कई बड़े सितारे परफॉर्म करने जा रहे हैं जिनकी कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

(फोटो - सोशल मीडिया)

IIFA 2022 Latest Video: आईफा 2022 का आगाज होने जा रहा है लिहाजा इस फिल्मी फंक्शन को और भी शानदार बनाने के लिए बॉलीवुड के सितारे अबू धाबी में पहुंच गए हैं. सलमान खान (Salman Khan), अनन्या पांडे (Ananya Panday), शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), फराह खान (Farah Khan), रितेश देशमुख  जैसे बॉलीवुड सेलेब्स इस वक्त अबू धाबी में हैं जहां से उनकी कई वीडियो सामने आ रही हैं.

नोरा फतेही संग रंग जमाएंगे शाहिद कपूर 

अबू धाबी में होने जाने जा रहे आईफा 2022 में नोरा फतेही अपने डांस का जलवा दिखाएंगीं. नोरा डांस की दीवानी हैं ये हम सब जानते हैं लेकिन इस बार ये हसीना डांस का जबरदस्त तड़का अकेले नहीं लगाएंगीं बल्कि इनके साथ होंगे बॉलीवुड के बेहतरीन डांस जानने वाले एक्टर्स में शुमार शाहिद कपूर के साथ.शाहिद कपूर के साथ नोरा फतेही की डांस रिहर्सल करते हुए वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिनमें डांस के साथ नजर आ रही है इनकी मस्ती भी. 

सामी सामी पर थिरकेंगीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे पर साउथ का रंग पूरी तरह चढ़ चुका है. जल्द ही अनन्या लाइगर में साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ नजर आएंगीं.  वहीं आईफा में भी अनन्या पांडे परफॉर्म करने जा रही हैं. उनके गानों में पुष्पा फिल्म का सामी सामी गाना भी है जिस पर रिहर्सल करते हुए अनन्या की वीडियो सामने आई है.    

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bally's Entertainment (@ballysentertainment)

2 साल बाद होने जा रहा है समारोह

आपको बता दें कि आईफा सेरेमनी  पूरे दो साल बाद होने जा रही है. हर साल होने वाला ये समारोह दो बार कोरोना वायरस की वजह से रद्द करना पड़ा था लेकिन इस बार इसे धूमधाम से आयोजित किया जा रहा है. 3 और 4 जून को होने जा रहे इस शो को बाद में टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं इस बार सिर्फ एक्टर एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि सिंगर गुरु रंधावा, हनी सिंह, नेहा कक्कड़, तनिष्क बागची, ध्वनि भानुशाली भी परफॉर्म करेंगे.    

यह भी पढ़ेंः Urfi Javed Video: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो कपड़े उतारकर लपेट ली टाट की बोरी, टॉप रह गया हद से ज्यादा छोटा

 

 

Trending news