close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Video: दीपिका पादुकोण ने अपना गाउन छेड़ते अपारशक्ति खुराना को स्‍टेज पर यूं लगाई पंजाबी लताड़

दीपिका इस शो में डिजाइनर गौरव गुप्‍ता के खूबसूरत पर्पल गाउन में नजर आईं. इस गाउन के साथ सिर पर घूंघट की तरह नजर आ रही उनकी ट्रेल भी काफी लंबी थी जो उनके गाउन के साथ नजर आ रही थी.

Video: दीपिका पादुकोण ने अपना गाउन छेड़ते अपारशक्ति खुराना को स्‍टेज पर यूं लगाई पंजाबी लताड़

नई दिल्‍ली: बुधवार रात हुए 20वें द इंटरनेशन इंडियन फिल्‍म अकेडमी अवॉर्ड्स (IIFA Awards 2019) में यूं तो कई सितारे नजर आए, लेकिन पर्पल कलर के गाउन और लंबी ट्रेल के साथ नजर आईं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की बात ही कुछ और है. उनका यह अंदाज जितना मीडिया के कैमरों को पसंद आया तो उतनी ही उनका यह ट्रेल लुक सोशल मीडिया को भी पसंद आया. लेकिन इस गाउन में बेहद खूबसूरत और मासूम सी नजर आ रहीं दीपिका पादुकोण ने एक्‍टर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) को स्‍टेज पर इस पंजाबी अंदाज में लताड़ा की हर कोई देखता रह गया. लगता है, दीपिका पर शादी के बाद रणवीर का कुछ ज्‍यादा ही असर चढ़ गया है. 

दरअसल दीपिका इस शो में डिजाइनर गौरव गुप्‍ता के खूबसूरत पर्पल गाउन में नजर आईं. इस गाउन के साथ सिर पर घूंघट की तरह नजर आ रही उनकी ट्रेल भी काफी लंबी थी जो उनके गाउन के साथ नजर आ रही थी. स्‍टेज पर जब दीपिका अवॉर्ड लेकर एवरग्रीन ब्‍यूटी रेखा के साथ वापस लौटने लगी तो अपारशक्ति खुराना, जो शो होस्‍ट कर रहे थे, ने दीपिका की ट्रेल पकड़ कर स्‍टेज पर खड़े थे. जैसे ही वह जाने लगीं तो दीपिका ने पीछे देखा और पूरे पंजाबी अंदाज में अपारशक्ति को डांटते हुए कहा, 'चल ओए..'. 

IIFA Awards 2019: Deepika Padukone shahid Kapoor katrina kaif and others at Red Carpet

दीपिका का यह डायलॉग सुनते ही स्‍टेज पर खड़े अपारशक्ति के साथ ही उनके भाई आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी जोर-जोर से हंसने लग गए. आप भी देखिए यह मजेदार वीडियो. 

बता दें कि‍ इस साल हुए आईफा अवॉर्ड्स में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, आदिति राव हैदरी, इशान खट्टर, सारा अली खान जैसे कई सितारों ने अवॉर्ड जीते. बेस्‍ट फिल्‍म का पुरस्‍कार आलिया भट्ट और विक्‍की कौशल की फिल्‍म 'राजी' को मिला. इस फिल्‍म में आलिया ने एक जासूस की भूमिका निभाई थी, जो देश के लिए पाकिस्तान में जाकर जासूसी करती है. अपने इस किरदार के लिए आलिया भट्ट को इस साल का बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें