बेडरूम में कैमरे के बेहद पास आकर इस हसीना ने क्लिक की ऐसी Photo, बार-बार देख रहे फैंस
Advertisement

बेडरूम में कैमरे के बेहद पास आकर इस हसीना ने क्लिक की ऐसी Photo, बार-बार देख रहे फैंस

अपने ड्रेसिंग सेन्स से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज की नई तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस बेड पर लेकर पोज देती दिखीं.

इलियाना डिक्रूज

नई दिल्ली: अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्ड अंदाज और ड्रेसिंग सेन्स की वजह से इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) चर्चा में रहती है. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी सेल्फी शेयर कर दी कि लोग उसे बार-बार देख रहे हैं.

  1. इलियाना का बेखौफ अंदाज
  2. सेल्फी हो रही वायरल
  3. बेड पर लेटी आईं नजर

कैमरे के बेहद करीब आईं इलियाना और...

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में इलियाना बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को खींचने के लिए इलियाना कैमरे के बेहद पास आईं. जिसके बाद उन्हें अपने इस पोस्ट के लिए परफेक्ट पिक्चर मिली.

 

 

बिकिनी में आईं नजर

इस तस्वीर को देखकर लग रहा है कि इलियाना (Ileana D'Cruz) ने नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई है. पसीने में तरबतर इलियाना इस तस्वीर में बिना मेकअप नजर आ रही हैं. 

लिखा ये कैप्शन

इस सेल्फी को शेयर करते हुए इलियाना  (Ileana D'Cruz) ने एक शानदार कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मैं कॉल मिस नहीं करती. मैं उन्हें तब तक घूरती रहती हूं जब तक वे चले नहीं जाते.' 

 

 

बीच से शेयर की थी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने फोटो

इससे पहले इलियाना (Ileana D'Cruz) की बीच की तस्वीर खूब वायरल हुई थी. तस्वीर में इलियाना सेफद कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहने हुए थीं. इस तस्वीर में पीछे की ओर समंदर दिख रहा है. इस खूबसूरत से व्यू के साथ एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को कैप्शन के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा था- 'बेहतरीन बीच वाले दिन और कॉकटेल्स.'

 

 

अक्सर पहनती हैं ट्रांसपेरेंट कपड़े

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ज्यादातर ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर देती हैं. इससे पहले एक्ट्रेस ने सफेद रंग की बिकिनी पहने हुए तस्वीर शेयर की थी. बिकिनी के ऊपर एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का लॉग श्रग पहना हुआ था. ये श्रग ट्रासपेरेंट था जिसमें एक्ट्रेस की बिकिनी साफ दिखाई दी.

 

ये भी पढ़ें:  शिकागो में मलाइका अरोड़ा ने खींची ऐसी मिरर सेल्फी, सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news