Aishwarya Rai: 2001 में किसने नाम का सिंदूर लगाकर ऐश्वर्या ने खिंचवाई थी फोटो, शादी से 6 साल पहले इसलिए किया ऐसा
Advertisement

Aishwarya Rai: 2001 में किसने नाम का सिंदूर लगाकर ऐश्वर्या ने खिंचवाई थी फोटो, शादी से 6 साल पहले इसलिए किया ऐसा

Aishwarya Rai: हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर निर्माता-निर्देशक फराह खान (Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में जिस चीज ने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान खींचा वो था ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की मांग में भरा सिंदूर. 

aishwarya rai, farhan akhtar, rani mukherji

Aishwarya Rai With Sindoor in 2001: फिल्म मेकर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अनन्या पांडे (Ananya Panday) का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वो मस्ती करती दिखाई दे रही थीं. अब फराह (Farah Khan) ने साल 2001 की अपनी हाउस पार्टी से एक शानदार और अनदेखी पुरानी तस्वीर शेयर की है. पुरानी फोटो में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai), करण जौहर (Karan Johar), रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और साजिद खान (Sajid Khan) कैमरे को पोज दे रहे हैं. हालांकि, इस फोटो में सबसे ज्यादा जिस चीज ने लोगों का ध्यान खींचा वो था ऐश्वर्या राय की मांग का सिंदूर. 

 

शादी से 6 साल पहले क्यों लगाया था ऐश्वर्या ने सिंदूर 

 

जैसे ही फराह खान (Farah Khan) ने इस्टाग्राम पर इस फोटो को शेयर किया वो तुरंत वारयल होने लगा. नेटिज़न्स भी सोच में पड़ गए कि आखिर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने शादी से पहले अपनी मांग में किसके नाम का सिंदूर लगाया था. लेकिन, फराह खान के कैप्शन ने सब कुछ क्लियर कर दिया. दरअसल, आज यानी शुक्रवार को फराह खान ने इस पुरानी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, '#flashbackfriday. हाउसवार्मिंग 2001. मेरे पहले घर की हाउसवार्मिंग पार्टी में ऐश्वर्या देवदास के शूट से आईं थीं सिंदूर के साथ और डिजाइनर कपड़ों के बिना करण जौहर'. अब फराह के कैप्शन से साफ हो गया है कि ये फोटो तब की है जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'देवदास' की शूटिंग कर रही थीं और वो अपने शूट से सीधे फराह के घर पर फार्टी अटेंड करने पहुंची थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood (@indiapyar)

 

शाहरुख-सलमान भी थे पार्टी में मौजूद

 

जहां फोटो में रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ब्लैक आउटफिट में खूबसूरत लग रही थीं, तो वहीं करण जौहर का स्टाइल भी काफी कूल था. मुंबई में खरीदे गए फराह खान के पहले घर की हाउसवार्मिंग पार्टी में ली गई इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. फैंस के साथ-साथ बी-टाउन की कई हस्तियों ने इस फोटो पर प्यार बरसाया है. करण जौहर ने कमेंट में लिखा, 'ओह माय गॉड'. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2001 में हुई फराह खान की पार्टी में इन स्टार्स के अलावा शाहरुख खान (Sahrukh Khan), साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान (salman Khan) भी मौजूद थे. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'देवदास' साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को दर्शकों ने बेहद प्यार दिया थां. वहीं, ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए थे. 

यह भी पढ़ें-

'ग्रैंड मस्ती' करने वाली एक्ट्रेस अब राजनीति में उतरीं, वेब सीरीज में दिखाई बोल्डनेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें  

Trending news