Ashram 3: Bobby Deol संग इंटीमेट सीन के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी पापा से परमिशन, यूं मिला जवाब
Advertisement
trendingNow11205923

Ashram 3: Bobby Deol संग इंटीमेट सीन के लिए इस एक्ट्रेस ने मांगी पापा से परमिशन, यूं मिला जवाब

Ashram 3: इन दिनों हर कोई प्रकाश झा (Prakash Jha)  की वेब सीरीज 'आश्रम' (Ashram) के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, जिसमें बॉबी देओल (Bobby Deol) 'बाबा निराला' बनकर एक बार फिर लोगों का मनोरंजन करने वाले हैं. 

 

anurita jha

 Anurita Jha intimate scene: बॉबी देओल (Bobby Deol) की पॉपुलर वेब सीरीज 'आश्रम' (Ashram 3)  में दिखाई दे चुकीं एक्ट्रेस अनुरिता झा (Anurita Jha) बिहार से हैं. ऐसे में उनका परिवार फिल्मों में काम करने को लेकर काफी दुविधा में था. आपको बता दें कि, प्रकाश झा (Prakash Jha) की वेब सीरीज 'आश्रम' में अनुरिता कविता के किरदार में दिखी थीं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि, उन्होंने 'आश्रम 3'(Aswhram 3) के सीन के बारे में पहले ही फैमिली को बता दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, इस तरह का सीन मेरे करियर में पहली बार था. अपने पापा को कॉल करके मैंने कहा,'पापा सीरीज में ऐसे सीन होंगे, मुझे ये करना चाहिए क्या?' फिर उन्होंने कहा, बिंदास करो'.

 

आश्रम 3 को लेकर अनुरिता ने की बात

 

अनुरिता झा (Anurita Jha) ने इंटरव्यू में आगे कहा,'शूटिंग में मुझे कोई परेशानी नहीं हुई. प्रकाश झा बहुत ध्यान रखते हैं. ज्यादा लोग सेट पर नहीं थे. मेरी सीन से पहले प्रकाश सर के साथ बात भी हुई. लेकिन मैं नहीं जानती थी कि, ये शूट कैसे होता है. मैं ये बिल्कुल नहीं चाहती थी कि गलत सीन हो. मैं बिहार की रहने वाली हूं, मेरी फैमिली बहुत सिंपल है और फिल्मों से किसी का कोई रिश्ता नहीं है. मेरे दिमाग में ये सारी बातें थीं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Essence (@we_essence)

 

अनुरिता ने बताया परिवार करता था बहुत गुस्सा

अनुरिता ने बताया कि उनका परिवार काम को लेकर काफी सपोर्टिव हैं. जब आपका परिवार साथ होता है तब चीजें काफी आसान हो जाती है. पहले मेरे माता-पिता डांटते थे, वो मेरे शुरुआती दिनों में मुंबई में मेरी सुरक्षा के लिए काफी डरते थे. लेकिन अब वो सब ठीक हैं. आपको बता दें कि, अनुराग कश्यप की साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में भी नजर आ चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें- सितारों से सजे नीले रंग के सूट में Sapna Choudhary ने ढाया कहर, नागिन से लहराए बाल तो सीने में अटकी जान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news