शादी होते ही आयरा खान ने पति नुपुर शिखरे को दिया ऑर्डर, बोलीं- नहाने जाओ, VIDEO VIRAL
Advertisement
trendingNow12043107

शादी होते ही आयरा खान ने पति नुपुर शिखरे को दिया ऑर्डर, बोलीं- नहाने जाओ, VIDEO VIRAL

Ira Khan-Nupur Shikhare's Wedding: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे से बुधवार, 3 जनवरी को रजिस्टर्ड मैरिज की. शादी में नुपुर जॉगिंग के तुरंत बाद पहुंचे थे और उन्होंने बनियान-शॉर्ट्स पहने थे. शादी होते ही आयरा खान ने नुपुर शिखरे को शावर लेने के लिए कहा, जिसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आयरा खान ने शादी होते ही नूपुर शिखरे को भेजा नहाने

Ira Khan-Nupur Shikhare's Wedding: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान से शादी करने के लिए फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे बेहद खास अंदाज में बारात लेकर पहुंचे. बारात लेकर जाने से पहले नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) मुंबई की सड़कों पर काले रंग का बनियान और सफेद रंग के शॉर्ट्स पहनकर जॉगिंग कर रहे थे और इन्हीं कपड़ों में वह शादी के लिए भी पहुंच गए. नुपुर ने इन्हीं कपड़ों में शादी की, जिसके बाद उनकी पत्नी आयरा (Ira Khan) ने उन्हें शावर लेने का ऑर्डर दिया. आयरा और नुपुर की शादी से यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

परंपरा से हटकर नूपुर शिखरे पूरी बारात के साथ घोड़े पर सवार होकर नहीं पहुंचे. इसके बजाय उन्होंने अपने ट्रेनिंग वाले कपड़े चुने. नुपुर अपने कुछ दोस्तों के साथ विवाह स्थल तक जॉगिंग करते हुए पहुंचे. गंतव्य पर पहुंचने पर नूपुर शिखरे ने ढोल पर जमकर बारात के साथ डांस किया. अपने इन्हीं जॉगिंग वाले कपड़ों में नुपुर शिखरे ने अंदर एंट्री ली. 

जॉगिंग वाले कपड़ों में ही कर ली नुपुर शिखरे ने शादी
इसके बाद रजिस्टर्स मैरिज के दौरान भी नुपुर शिखरे अपने जॉगिंग वाले कपड़ों में ही नजर आए. वहीं, आयरा खान ने भी ट्रेंड से इतर लहंगा, साड़ी या सूट कुछ नहीं पहना था. आयरा ने बोटल ग्रीन कलर के ब्लाउज के साथ कूल स्टाइल वाली लाइट पिंक कलर हैरम पैंट पहनी थी. इसी के साथ उन्होंने इन्हीं दो रंगों के दुपट्टे भी लिए हुए थे. आयरा ने पैरों में कोल्हापुरी चप्पल पहनी थी. 

शादी के बाद आयरा ने दिया पति को ऑर्डर
रजिस्टर्स मैरिज होने के बाद आयरा खान ने माइक उठाया और अपने पति नुपुर शिखरे को नहाने के लिए कहा. आयरा ने कहा, ''अब शावर लेने का वक्त है. जाओ. गुड बाय.'' सोशल मीडिया पर आयरा की शादी का यह मजेदार वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

आयशा की शादी का इनसाइड वीडियो
इसके साथ ही शादी से आयरा और नुपुर का एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कपल एक-दूसरे को कानूनी रूप से अपना पति और पत्नी स्वीकार कर रहा है.

शादी के बाद नुपुर शिखरे ने बदले कपड़े
हालांकि, शादी के बाद पैपराजी को फोटो देने के लिए नुपुर शिखरे ने अपने कपड़े बदल लिए. नुपुर शिखरे नीले रंग की शेरवानी पहने हुए नजर आए. शेरवानी के साथ नुपुर ने कोल्हापुरी चप्पल पहनी हुई थी. वहीं, दुल्हन आयरा खान ने अपनी यूनीक ड्रेस के साथ गले में चोकर सेट, मांग टीका और कानों में मैचिंग ईयरिंग पहने थे. आयरा ने हाथों में चूड़िया ना पहनकर स्मार्ट वाच पहनी हुई थी और बालों को खुला रखा हुआ था.

Trending news