Ira Khan Nupur Wedding: शादी के बाद आयरा खान ने पति नुपुर शिखरे संग शेयर की कोजी फोटो, सिर पर लगे इस बैंड पर अटकी नजर
Advertisement
trendingNow12043479

Ira Khan Nupur Wedding: शादी के बाद आयरा खान ने पति नुपुर शिखरे संग शेयर की कोजी फोटो, सिर पर लगे इस बैंड पर अटकी नजर

आमिर खान की बेटी Ira Khan ने शादी के बाद अपनी पहली फोटो शेयर की है. इस फोटो में आयरा पति नुपुर के साथ ऐसे लुक में नजर आईं कि चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इस फोटो को आयरा ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है.

नुपुर शिखरे और आयरा खान शादी के बाद पहली फोटो

Ira Nupur Wedding: आमिर खान की लाडली बिटिया आयरा खान (Ira Khan) अब नुपुर शिखरे की हो गई हैं. नुपुर से कोर्ट मैरिज के बाद आयरा ने शादी के बाद पहली फोटो शेयर की जो लोगों का ध्यान खींच रही है. इस फोटो में आयरा खान पति नुपुर शिखरे के साथ कोजी पोज देते हुए नजर आईं. वहीं सिर पर ऐसा बैंड लगाया कि फोटो की खूब चर्चा हो रही है.

काउच पर बैठे आए नजर
इस फोटो में नुपुर शिखरे जिम वियर में नजर आ रहे हैं तो वहीं आयरा व्हाइट कलर का बाथरोब पहने हुई हैं. इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि इन दोनों ने ये फोटो काउच पर बैठकर क्लिक की है. जिसमें ये दोनों सितारे कोजी होकर हंसते मुस्कुराते दिखे.

 

 

fallback

सिर पर लगाया ये बैंड
इस फोटो में आयरा खान सिर पर वही बैंड लगाए नजर आईं जो वो शादी से पहले लगाए हुए थीं. इस बैंड पर लिखा है- टू बी ब्राइड. हालांकि आयरा ने जब इस फोटो को शेयर किया तो बैंड तो वहीं लगाया लेकिन टू बी, को कवर करते हुए दिखीं. आयरा ने इस फोटो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. 

शेयर किए वीडियो और फोटोज
इसके अलावा आयरा खान ने इंस्टा स्टोरी पर कई वीडियो और फोटोज शेयर किए. इन वीडियो में कुछ शादी के वीडियो है तो कुछ शादी से पहली की तैयारियों के. जबकि फोटोज में दोस्तों और पति नुपुर के साथ पोज देते हुए दिखाई दीं.

 

 

बनीं अलग दुल्हनिया
आमतौर पर शादी पर ब्राइड लहंगा चोली पहनती है. लेकिन आयरा ने सबसे हटकर शरारा पहना. इसके साथ ही सिर पर दुपट्टा और गले में हैवी चोकर हार पहने बेहद स्टाइलिश और एक दम हटके दुल्हनियां लगीं. जबकि शादी में नुपुर ब्लैक कलर की टी-शर्ट और व्हाइट कलर के शॉर्ट्स में नजर आए. 

 

Trending news