Ranvir Shorey की Love Story, ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश
Advertisement

Ranvir Shorey की Love Story, ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश

रणवीर टीवी में वीजे थे, जब पूजा भट्ट से उनका अफेयर हो गया. पूजा उन दिनों बड़ी स्टार थीं. बॉबी द्ओल के साथ पूजा का ब्रेकअप हो चुका था. रणवीर शौरी और पूजा की बात शादी तक पहुंच गई. रणवीर को पूजा के साथ हर जगह देखा जाने लगा.

रणवीर शौरी का सेकंड इनिंग शानदार रहा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: 18 अगस्त को जालंधर में जन्मे रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) बेशक फिल्मों में कॉमेडी रोल करते हों, लेकिन असल जिंदगी में वह बहुत गंभीर व्यक्ति हैं. टीवी (TV) में वीजे बनने के बाद फिल्मों में छोटे-मोटे रोल से उनकी एंट्री हुई.

ऐसे फेमस हुए रनवीर
रणवीर टीवी में वीजे थे, जब पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) से उनका अफेयर हो गया. पूजा उन दिनों बड़ी स्टार थीं. बॉबी द्ओल (Bobby Deol) के साथ पूजा का ब्रेकअप हो चुका था. रणवीर शौरी और पूजा की बात शादी तक पहुंच गई. रणवीर को पूजा के साथ हर जगह देखा जाने लगा. भट्ट कैंप में रनवीर की पहुंच हो गई. बात तो यहां तक थी कि पूजा रणवीर के साथ फिल्म करने वाली हैं.

लेकिन एक दिन खबर आई कि रणवीर ने शराब के नशे में पूजा से मार-पीट की. इस बात से गुस्सा होकर पूजा के भाई ने रणवीर की गाड़ी तोड़ दी और उन पर हमला भी कर दिया. उस दिन के बाद से रणवीर, भट्ट परिवार के टारगेट पर आ गए. महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) रणवीर को अपनी फिल्म में लेने वाले थे. वो प्रोजेक्ट ही ड्रॉप हो गया. इसके बाद कुछ समय तक रणवीर देश से बाहर रहने चले गए. लौटने के बाद उन्होंने बताया कि वे डर गए थे. उनका मानना था कि उन्होंने पूजा से मारपीट नहीं की थी. बल्कि पूजा के उग्र स्वभाव को लेकर उन्होंने काफी टीका टिप्पणी की.

ये भी पढ़ें- पहले बने गाने, फिर लिखी गई फिल्म की स्क्रिप्ट, पढ़िए 'आशिकी' बनने की पूरी कहानी

सेकंड इनिंग में कॉमेडी
रणवीर को सही पहचान खोसला का घोसला, सिंग इज किंग आदि फिल्मों से मिली. उनके हिस्से ज्यादातर कॉमेडी रोल आए. रणवीर का मानना है कि इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए आपको जो रोल मिले कर लेना चाहिए. ठीक दस साल पहले उन्होंने प्रतिभाशाली अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से शादी की. बेटा होने के पांच साल बाद दोनों अलग हो गए. रणवीर इन दिनों अपने बोल्ड कमेंट की वजह से चर्चा में हैं.

नेपोटिज्म के बारे में खुल कर बोलने वाले रणवीर शौरी का मानना है कि वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से अब लोगों के मन से स्टार क्रेज कम होने लगेगा. इस वजह से सभी कलाकारों को काम करने का खूब मौका मिलेगा. रणवीर पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म लूटकेस में एक प्रमुख भूमिका में नजर आए थे.

LIVE TV

Trending news