Khaali Peeli के लिए बनी ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडेय की जोड़ी
Advertisement

Khaali Peeli के लिए बनी ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडेय की जोड़ी

अनन्‍या पांडे की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' की शूटिंग में लगी हैं. 

Khaali Peeli के लिए बनी ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडेय की जोड़ी

नई दिल्‍ली: ईशान खट्टर फिल्‍म 'धड़क' और अनन्‍या पांडे 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में अपनी एंट्री कर चुके हैं, लेकिन अब ये दो स्‍टार किड्स पहली बार एक-दूसरे के साथ नजर आने वाले हैं. ईशान और अनन्या पांडेय निर्देशक मकबूल खान के निर्देशन में युवाओं को ध्यान में रखकर बन रही फिल्म 'खाली पीली' में बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ नजर आएंगे. 'खाली पीली' फिल्म का सेट मुंबई में बनाया गया है. इसमें एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है. खान ने कहा, "मैं इन युवा प्रतिभाओं के साथ इस फिल्म को शुरू करने के लिए बेचैन हूं." 

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन करने वाले अली अब्बास जफर 'जी स्टूडियोज' के साथ मिलकर 'खाली पीली' का निर्माण करेंगे. इसे लेकर जफर ने कहा, "'खाली पीली' की पटकथा पर मकबूल, हिमांशु और मैंने लगभग एक साल तक काम किया और जब हमें लगा कि यह पूरी तरह से तैयार है, तो हम इसे लेकर इन उत्साही युवा कलाकारों के पास गए." यह फिल्म 11 सितंबर से फ्लोर पर आएगी.

अनन्‍या पांडे की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'पति पत्‍नी और वो' की शूटिंग में लगी हैं. इस फिल्‍म में वह कार्तिक आर्यन और भूमि पेडणेकर के साथ नजर आएंगी. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें. 

Trending news