Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड 'क्वीन'

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है. 

Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हुआ वारंट, इस मामले में फंसीं बॉलीवुड 'क्वीन'
वीडियो ग्रैब: Youtube

नई दिल्ली: फिल्मों में अपनी एक्टिंग से तारीफ पाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को सोशल मीडिया पर उनके बेबाक कमेंट्स के लिए भी जाना जाता है. लेकिन अब कंगना कानूनी मुश्किलों में उलझती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ एक वारंट जारी हुआ है. यह वारंट गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) द्वारा दायर मानहानि के केस को लेकर जारी किया गया है. 

क्यों जारी हुआ वारंट, जानिए वजह 

ANI के एक ट्वीट में इस बात की पुष्टि की गई है कि अंधेरी के मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है. दरअसल, कोर्ट ने इसके पीछे की वजह यह बताई है कि कंगना समन भेजे जाने के बावजूद कोर्ट में पेश नहीं हुई थीं. 

क्या है कंगना पर आरोप 

आपको याद दिला दें कि बीते महीने मुंबई पुलिस ने एक रिपोर्ट दर्ज की थी. जिसके बारे में कहा गया था कि कंगना के खिलाफ मानहानी का एक केस दर्ज किया गया है. यह केस बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था. जिसमें जावेद अख्तर ने यह बताया था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार पर झूठा बयान दिया है, जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है.

'तेजस' को लेकर कंगना में उत्साह 

आपको बता दें कि बीते दिन कंगना रनौत ने RSVP प्रोडक्शन हाउस से मिले लेटर को शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी सुनाई थी. RSVP प्रोडक्शन के हाउस ही 'तेजस' का फिल्म निर्माण कर रहा है. प्रोडक्शन हाउस ने बीते दिन कंगना को लेटर और फूल भेजे थे. इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी. 

इसे भी पढ़ें: Amitabh Bachchan ने सर्जरी के बाद लिखा लंबा ब्लॉग, शेयर कीं ये PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.