सलमान खान के बर्थडे पर उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने किया KISS, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता ने उन्हें खास तोहफा दिया है. उनके यहां आज एक बेटी का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने आयत शर्मा रखा है.

सलमान खान के बर्थडे पर उनकी दोस्त यूलिया वंतूर ने किया KISS, वीडियो हुआ वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) ने मुंबई में आज (27 दिसंबर) अपना 54वां बर्थडे बड़े धूमधाम के साथ मनाया. इस बार सलमान ने अपने फेवरेट लोकेशन पनवेल की जगह मुंबई में ही अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने का फैसला लिया. बता दें, सोहेल खान के पाली हिल वाले घर पर सलमान खान का यह बर्थडे मनाया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई नामचीन चेहरे एक साथ नजर आए. भाईजान की इस बर्थडे पार्टी में 'दबंग 3' की पूरी स्टार कास्ट सोनाक्षी सिन्हा, कीचा और सई मांजरेकर के अलावा घर परिवार के सारे सदस्य जिसमें अरबाज, सोहेल, पापा सलीम खान, मम्मी हेलन और सलमा खान शामिल हुईं. साथ ही इस पार्टी में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कैटरीना कैफ, संतोष शुक्ला मीका सिंह, गुरु रंधावा, राजपाल यादव, बॉबी देओल और सुभाष घई जैसे बॉलीवुड हस्तियों ने भी शिरकत की. बता दें कि सलमान खान ने सबसे पहले मीडिया वालों के साथ मिलकर केक काटा और जन्मदिन की शुरुआत की. उसके बाद वह सोहेल के घर पार्टी करने के लिए गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday @beingsalmankhan #iuliavantur #salmankhan #saliulia#

A post shared by Saliulia best couple  (@saliulia_best_couple) on

इस बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें यूलिया वंतूर उन्हें किस कर रही हैं. वीडियो में सभी लोग सलमान खान को जन्मदिन की बधाई देते हैं और फिर यूलिया आकर उन्हें किस करती हैं. 

बता दें कि यूलिया वंतूर अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यूलिया की पहली फिल्म 'राधा क्यों गौरी मैं क्यों काला' का पोस्टर दर्शकों के बीच आ चुका है. इस फिल्म से यूलिया बतौर एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. 38 साल की रोमानियन एक्ट्रेस और सिंगर यूलिया इस फिल्म को पोस्टर में मीरा बनी दिखी हैं.

गौरतलब है कि सलमान खान के जन्मदिन पर उनकी बहन अर्पिता ने उन्हें खास तोहफा दिया है. उनके यहां आज एक बेटी का जन्म हुआ है, जिसका नाम उन्होंने आयत शर्मा रखा है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें