रिलीज हुआ 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

यह एक मजेदार, जोशपूर्ण और दर्शकों को खुद से जोड़कर रखने वाली फिल्म है और इसके साथ ही यह दहेज और दूल्हे के अपहरण से संबंधित मुद्दों पर भी बात करती है, जिसका चलन बिहार में है.

रिलीज हुआ 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर, VIDEO देख हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट
यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की आगामी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह एक मजेदार, जोशपूर्ण और दर्शकों को खुद से जोड़कर रखने वाली फिल्म है और इसके साथ ही यह दहेज और दूल्हे के अपहरण से संबंधित मुद्दों पर भी बात करती है, जिसका चलन बिहार में है. वैसे फिल्म के ट्रेलर को देखकर यह भी महसूस होता है कि यह आपको हंसाने में कामयाब हो सकती है. 

दूल्हे का अपहरण
फिल्म के निर्देशक प्रशांत सिंह ने यहां कहा, "यह सच है कि बिहार में सालों से चली आ रही चीजों में एक है दूल्हे का अपहरण. लोग इसके बारे में जानते भी हैं, लेकिन यह कोई नहीं जानता कि उनका अपहरण क्यों किया गया. मुझे लगा कि यह लोगों के लिए जानना बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है कि ऐसा क्यों हो रहा है." उन्होंने आगे कहा, "सामान्यत: जो दूल्हा भारी दहेज की मांग करता है, उसका अपहरण कर लिया जाता है. यह दहेज-विरोधी है और हमने इसे बेहद ही मजाकिया और हास्यपूर्ण अंदाज में पेश किया है." आइए, अब बिना देर किए देखते हैं फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सभी कास्ट और क्रू उपस्थित थे, जिनमें परिणीति, जावेद जाफरी और चंदन रॉय सान्याल शामिल थे. यह फिल्म दो अगस्त को रिलीज होगी. बता दें, सिद्धार्थ की पिछली फिल्म 'अय्यारी' बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.