'सूर्यवंशी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, बर्थडे पर रोहित शेट्टी ने दिया तोहफा
Advertisement

'सूर्यवंशी' में हुई इस एक्टर की एंट्री, बर्थडे पर रोहित शेट्टी ने दिया तोहफा

रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में जैकी श्रॉफ की एंट्री हो गई है. जैकी के जन्मदिन पर रोहित शेट्टी ने उन्हें इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर ये तोहफा दिया है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम
नई दिल्ली : रोहित शेट्टी (Rohit shetty) अपनी अगली रिलीज 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) को लेकर खासे उत्साहित हैं. अब इस फिल्म में एक नए एक्टर की एंट्री हुई है. वे हैं- जग्गू दादा यानी जैकी श्रॉफ (Jackie shroff). रोहित ने इंस्टाग्राम पर जैकी का लुक शेयर किया है. बता दें कि आज जैकी श्रॉफ का जन्मदिन भी है. वह आज 63 साल के हो गए हैं. कह सकते हैं कि रोहित शेट्टी ने ये तस्वीर शेयर करके जैकी को जन्मदिन का तोहफा ही दिया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए रोहित ने लिखा है कि आपको लगता है कि हमारे कोप यूनिवर्स के बारे में आपको सब पता है. ऐसे में आपके सामने लेकर आया हूं जैकी श्रॉफ को. सरप्राइज अभी बाकी है मेरे दोस्त. रोहित यह कहना चाहते हैं कि 'सूर्यवंशी' को लेकर कई खुलासे होने वाले हैं. 
 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सूर्यवंशी की बात करें तो यह फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी. इसमें अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी नाम के पुलिसवाले का किरदार निभाएंगे. उनके अपोजिट कैटरीना कैफ होंगी. रोहित शेट्टी की बात करें तो इससे पहले वह 'सिंघम' और 'सिम्बा' भी डायरेक्ट कर चुके हैं. अजय देवगन और रणवीर सिंह इस फिल्म में कैमियो का रोल निभाएंगे. फिल्म के फर्स्ट लुक में तीनों दिखाई दे रहे हैं.
 
इस फिल्म में टिप-टिप बरसा पानी.... गाने को रीक्रीएट किया जाएगा. इसे लेकर नेशनल अवार्ड विजेता अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उन्हें निराशा होती अगर कोई अन्य अभिनेता 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट करता. उनके अनुसार यह गाना उनका और उनके करियर का पर्याय बन गया है. अक्षय ने ट्वीटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि अगर किसी अन्य अभिनेता ने 'टिप टिप बरसा पानी' को रीक्रिएट किया होता तो मैं सच में निराश हो जाता, यह गाना मेरा और मेरे करियर का पर्याय बन गया है और इसके लिए मैं रतन जी का जितना शुक्रिया अदा करूं कम है.  'टिप टिप बरसा पानी' 1994 में आई फिल्म मोहरा का लोकप्रिय गाना है. इसे अक्षय कुमार और रवीना टंडन को लेकर फिल्माया गया था.

Trending news