इस साउथ फिल्म की रीमेक होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी'! धमाकेदार होगा कॉप ड्रामा

बीते कई सालों से बॉलीवुड में कई साउथ एक्शन फिल्मों की रीमेक बनी हैं इनमें कई ब्लॉक बस्टर फिल्में भी शामिल हैं. इसी सक्सेस मंत्र को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर से दोहराने जा रहे हैं. 

इस साउथ फिल्म की रीमेक होगी अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी'! धमाकेदार होगा कॉप ड्रामा
फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर तीनों साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं, फाइल फोटो

नई दिल्ली: 'केसरी' की जबरदस्त सफलता के बाद अब बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के फैंस को उनके कॉप ड्रामा 'सूर्यवंशी' का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म की मेकिंग शुरू हो चुकी है. लेकिन इसी बीच इस फिल्म को लेकर एक धमाकेदार जानकारी समाने आई है. यह फिल्म एक कन्नड़ एक्शन फिल्म की रीमेक है. 

बीते कई सालों से बॉलीवुड में कई साउथ एक्शन फिल्मों की रीमेक बनी हैं इनमें कई ब्लॉक बस्टर फिल्में भी शामिल हैं. इसी सक्सेस मंत्र को फिल्ममेकर रोहित शेट्टी एक बार फिर से दोहराने जा रहे हैं. जी हां हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अक्षय की यह फिल्म 'तगारू' का रीमेक होगी. 

'सूर्यवंशी' की शूटिंग में आई अड़चन! थैरेपी के लिए जर्मनी जा रहे अक्षय कुमार

जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' बीते साल 2018 में रिलीज हुई धमाकेदार कन्नड़ एक्शन फिल्म 'तगारू' से इंस्पायर्ड होगी. इस फिल्म में कन्नड़ सिनेमा के जाने माने स्टार शिवराज कुमार ने लीड रोल प्ले किया था. अब इस किरदार को अक्षय कुमार निभाते नजर आएंगे. फिल्म 'तगारू' हिंदी में भी रिलीज हो चुकी है. 

गौरतबल है कि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से सोमवार को यह जानकारी दी है कि 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आने वाली हैं. इस तरह से 9 साल बाद यह सुपरहिट जोड़ी फिर से बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए तैयार है. 

CONFIRM: रोहित शेट्टी की टीम में शामिल हुईं कैटरीना कैफ, लेंगी 'सूर्यवंशी' गर्ल का अवतार

बता दें कि इस यह फिल्म 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी, अक्षय कुमार और करण जौहर तीनों साथ मिलकर प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. यह फिल्म को अगामी साल 2020 में ईद पर रिलीज की जाएगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें