Jacqueline Fernandez Career: मुश्किल में पड़ा जैकलीन का करियर, इस वजह से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बना रहे हैं दूरी
Advertisement

Jacqueline Fernandez Career: मुश्किल में पड़ा जैकलीन का करियर, इस वजह से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बना रहे हैं दूरी

Jacqueline Fernandez In Trouble: यूं तो जैकलीन फर्नांडिस सोलो हीरोइन के रूप में बॉलीवुड में कोई खास पहचान नहीं बना पाईं, लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम आने के बाद मुश्किल में फंस गई हैं. यहां से उनका करियर ढलान पर आ गया है.

Jacqueline Fernandez Career: मुश्किल में पड़ा जैकलीन का करियर, इस वजह से प्रोड्यूसर-डायरेक्टर बना रहे हैं दूरी

Jacqueline Fernandez Upcoming Films: श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन फर्नांडिस का बॉलीवुड करियर खतरे में पड़ गया है. उनके 12-13 साल पुराने करियर को हमेशा या तो मल्टी स्टारर फिल्मों का सहारा मिला या फिर सलमान खान का. पिछली तीन फिल्में बच्चन पांडे, अटैक और विक्रांत रोणा बॉक्स ऑफिस पर पिटी हैं. लेकिन जिस तरह से पिछले दिनों उनका नाम सैकड़ों करोड़ की ठगी करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा और ईडी ने उनका नाम अभियुक्तों की सूची में शामिल किया, इसके बाद बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशकों ने उनसे दूरी बना ली है. जैकलीन के खिलाफ इस मामले में जिस तरह से समन जारी हुए हैं, उसके बाद से उनके हाथ से फिल्में निकलनी शुरू हो गई हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी अभी
इस साल आने वाले दिनों में जैकलीन की पूरी हो चुकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं. पहली फिल्म होगी राम सेतु, जिसमें अक्षय कुमार हीरो हैं. फिल्म अक्तूबर में रिलीज होगी. जबकि दूसरी फिल्म है निर्देशक रोहित शेट्टी की सर्कस. जिसमें जैकलीन रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. इस तरह ये पुराने प्रोजेक्ट खत्म होने के बाद जैकलीन के पास नए काम का संकट पैदा हो गया है. जैकलीन का भविष्य फिलहाल अधर में है कि ईडी की जांच में क्या निकल कर सामने आएगा. ऐसे में निर्माता-निर्देशक किसी तरह का जोखिम लेने को तैयार नहीं हैं. कोई भी उन्हें अपनी फिल्म में साइन करने को राजी नहीं दिख रहा. ईडी के शिकंजे में आने के बाद जैकलीन को सिर्फ एक फिल्म में फाइनल किए जाने की चर्चाएं आई थीं. 1970 और 80 के दशक की हीरोइन प्रिया राजवंश की बायोपिक में जैकलीन फर्नांडिस के प्रिया के रोल में लेने की खबर थी. कहा गया कि लागा चुनरी में दाग से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले सीनियर डायरेक्टर प्रदीप सरकार फिल्म का निर्देशन करेंगे.

जैकलीन के सपने
ईडी की चार्जशीट में 37 साल की जैकलीन ने सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेने की बात स्वीकार की है. तय है कि इस मामले ने जैकलीन को सोशल मीडिया के भी निशाने पर ला दिया है. इससे उबरना उनके लिए आसान नहीं होगा. हालांकि इस तमाम घटनाक्रम के बीच जैकलीन ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था कि उन्हें पूरा विश्वास है, सब कुछ ठीक हो जाएगा. वह एक मजबूत महिला हैं. अपने लक्ष्य हासिल करेंगी और अपने सारे सपनों को पूरा करेंगी. ईडी जैकलीन से कई दौर की पूछताछ कर चुकी है और उनकी 7.27 करोड़ की संपत्ति भी अचैट की जा चुकी है. उनके घर से भी 15 लाख रुपये जब्त किए गए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Trending news