दशहरे पर Jacqueline Fernandez ने अपने स्टाफ को मिठाई नहीं दी, बल्कि गिफ्ट की कार

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) द्वारा इस कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था.

दशहरे पर Jacqueline Fernandez ने अपने स्टाफ को मिठाई नहीं दी, बल्कि गिफ्ट की कार

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सनशाइन गर्ल जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने पॉजिटिव वाइब्स के साथ अपने आसपास हर किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए जानी जाती हैं. अब जैकलीन फर्नांडीज ने कुछ ऐसा काम किया है जिसे सुनकर आप दिल खोलकर तारीफ करेंगे. दरअसल दशहरा के शुभ अवसर पर, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने एक स्टाफ मेंबर को गिफ्ट में कार दी है.

सूत्र द्वारा दी जानकारी के अनुसार, 'दशहरे के शुभ अवसर पर, जैकलिन ने अपने स्टाफ के एक सदस्य को सरप्राइज दिया जो बॉलीवुड में डेब्यू के बाद से उनके साथ हैं. अभिनेत्री ने उन्हें एक कार गिफ्ट की है, लेकिन वह खुद यह नहीं जानती थी कि कार की डिलीवरी कब होगी इसलिए जैकलीन एक ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर की वर्दी में दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह उस वक्त अपनी फिल्म के सेट पर थीं. इससे पहले, जैकलीन ने अपने मेकअप आर्टिस्ट को भी एक कार गिफ्ट की थी और वह सभी के प्रति दयालु और प्यार करने के लिए जानी जाती हैं.'

यहां कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें आप उन्हें सेट पर पूजा करते हुए देख सकते हैं क्योंकि कार को बतौर एक सरप्राइज सेट पर डिलीवर किया गया था.

काम की बात करें तो, जैकलीन ने बैक टू बैक घोषणाएं की हैं जिसमें 'किक 2' के बाद रणवीर सिंह के साथ उनकी सबसे हालिया घोषणा 'सरकस' शामिल है. साथ ही, अमांडा सेर्नी के साथ उनके पॉडकास्ट 'फील्स गुड' को लाखों लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.