Jacqueline Fernandez ने डीप नेक बिकिनी में दिए पोज, फैंस बोले- दिल चीर दिया
Advertisement
trendingNow11025900

Jacqueline Fernandez ने डीप नेक बिकिनी में दिए पोज, फैंस बोले- दिल चीर दिया

Jacqueline Fernandez Hot Pics: दुबई में एंजॉय करते हुए जैकलीन फर्नांडीज ने अपने फैंस के साथ अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) हमेशा अपने शानदार एक्टिंग स्किल और बेहतरीन लुक के कारण तारीफें पाती हैं. श्रीलंकाई सुंदरी जैकलीन की सोशल मीडिया पर काफी लंबी फैंस फॉलोइंग है. अब उन्होंने अपने दुबई वेकेशन की तस्वीरें पोस्ट करके अपने फैंस को जबर्दस्त सरप्राइज दिया है. 

  1. जैकलीन फर्नांडीज ने पूल में दिए हॉट पोज
  2. ब्लू बिकिनी में दिखाए सेक्सी बॉडी कर्व्स
  3. दुबई का नजारा भी कर रहा लोगों को अट्रेक्ट   

दिखाए अपने सेक्सी कर्व्स

इन ताजा तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ब्लू कलर की डीप नेक बिकिनी में नजर आ रही हैं. इस बिकिनी में उन्होंने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिनमें उनके सेक्सी बॉडी कर्व्स साफ नजर आ रहे हैं. तस्वीरों में दुबई में अपने क्वालिटी टाइम को एंजॉय करते हुए जैकलीन फर्नांडीज को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. 

शहर का नजारा भी पूल से

तस्वीरों में साफ तौर पर दुबई की ऊंची-ऊंची मीनारें नजर आ रही हैं. जिससे पता लग रहा है कि ये पूल किसी बिल्डिंग की छत पर बनाया गया है. तो इस पूल वाले फोटोशूट को देखते हुए लोग दुबई के नजारों को भी देख रहे हैं और इस रॉयल लोकेशन की तारीफ कर रहे हैं. 

'पूल बेबी' वाला अवतार 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की इन तस्वीरों की बात करें तो उन्होंने कुछ तस्वीरें पूल के अंदर और कुछ पूल के किनारे बैठकर कर क्लिक कराई हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में खुद को 'पूल बेबी' कहा है. उनके फैंस भी इस पोस्ट के कमेंट में उन्हें वाटर बेबी और पूल बेबी कहकर पुकार रहे हैं. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन हाल ही में फिल्म 'भूत पुलिस' में नजर आई थीं. सितंबर 2021 में, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी का प्रीमियर एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हुआ. बता दें कि एक्ट्रेस की फिल्म 'अटैक' 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी, फिल्म में जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह भी हैं.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की पुरानी सोनू ने बीच समंदर दिखाया हॉट अंदाज! बोल्डनेस करेगी घायल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news