जैकलीन फर्नांडिस ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें
Advertisement

जैकलीन फर्नांडिस ने कैमरे के सामने दिए ऐसे पोज, मिनटों में वायरल हुईं तस्वीरें

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उन्होंने कैमरे के सामने जमकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरा है. उनके सिजलिंग लुक को देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

जैकलीन फर्नांडिस

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के हुस्न के लाखों दीवाने हैं जो उनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं. वह जब भी अपनी फोटोज शेयर करती हैं तो मिनटों में वायरल हो जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने किलर लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है. फोटोज को जमकर लाइक किया जा रहा है. 

  1. जैकलीन ने कराया फोटोशूट
  2. कैमरे सामने दिए किलर पोज
  3. इंटरनेट पर छा गईं तस्वीरें

कैमरे के सामने दिखाईं अपनी अदाएं

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाई हैं. फोटोज में जैकलीन हाई स्लिट गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. उन्होंने काउच पर बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिसे देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं.

ऐसे कम्प्लीट किया अपना लुक

एक्ट्रेस जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने कानों में हूप्स ईयररिंग्स पहने हैं और अपने बालों को ड्रेस के हिसाब से ग्लैमर टच देने के लिए खुला रखा है. इसके साथ ही जैकलीन ने ड्रेस से मैच करने हुए हील्स पहन रखे हैं जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं. 

कमेंट सेक्शन में हुई जमकर तारीफ

जैकलीन (Jacqueline Fernandez) ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसकी खूब तारीफ हो रही है. एक यूजर ने लिखा, कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है? दूसरे ने कमेंट किया, हॉट से ज्यादा हॉट. इसके अलावा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जमकर फायर इमोजी शेयर की है. 

जैकलीन फर्नांडिस की फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की फिल्म  'बच्चन पांडे' रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार, अरशद वारसी, कृति सैनन जैसे सितारों के साथ काम किया है. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक खरी नहीं उतर पाई. अब जैकलीन की एक्शन-ड्रामा फिल्म 'अटैक' 1 अप्रैल, 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है. इन दिनों वह अपने को-स्टार्स जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन करने में बिजी हैं.

ये भी पढ़ें: मौत की झूठी अफवाहों पर छलका फरदीन खान का दर्द, बोले- मेरी मां को पता चलता तो...

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news