Jamai 2.0 Season 2 Trailer: जबरदस्त है निया और रवि दुबे का प्यार और नफरत का अंदाज

Jamai 2.0 Season 2 Trailer: रवि दुबे (Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma) की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर आग लगाने के लिए तैयार है.

Jamai 2.0 Season 2 Trailer: जबरदस्त है निया और रवि दुबे का प्यार और नफरत का अंदाज

नई दिल्ली: एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) और निया शर्मा (Nia Sharma) की रोमांटिक जोड़ी एक बार फिर आग लगाने के लिए तैयार है. दोनों की मोस्ट अवेटेड सीरीज 'जमाई 2.0 सीजन 2' (Jamai 2.0) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में एक बार फिर निया और रवि की हॉट कैमिस्ट्री नजर आ रही है. इसलिए यह ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल होने लगा है. 

क्या है ट्रेलर में खास

इस ट्रेलर में सभी किरदारों को करीब से दिखाया जा रहा है, 'जमाई 2.0 सीजन 2 ट्रेलर' (Jamai 2.0 Season 2 Trailer) मंगलवार को रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर छाया हुआ है. लोगों को जमकर तारीफ कर रहे हैं. देखिए ये ट्रेलर...

इस टीवी शो का डिजिटल रूपांतरण है ये सीरीज

रवि दुबे और निया शर्मा का ये शो 'जमाई 2.0 सीजन 2' ZEE5 पर 26 फरवरी को स्ट्रीम होने जा रही है. बता दें कि यह ZEE टीवी के फेमस शो 'जमाई राजा' का ही डिजिटल रूपांतरण है. यह शो छोटे पर्दे पर इतना कामयाब रहा है दर्शकों के लिए मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लेकर आए हैं. 'जमाई 2.0 सीजन 2' में रवि दुबे और निया शर्मा ने अपने ओरिजिनल किरदारों सिद्धार्थ और रोशनी को निभाया है.

इसे भी पढ़ें: Deepika Padukone ने फिर मारी बाजी, हर एक्ट्रेस को पछाड़ पाया ये खिताब!

Poaching Case: Salman Khan ने फर्जी हलफनामा देने के लिए माफी मांगी, दिया ये बयान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.