Bawaal Trailer: वर्ल्ड वॉर नहीं, इंसान के दिल की वॉर दिखाती है Janhvi-Varun की 'बवाल', लव स्टोरी में खूब सारा धमाल!
Advertisement
trendingNow11772326

Bawaal Trailer: वर्ल्ड वॉर नहीं, इंसान के दिल की वॉर दिखाती है Janhvi-Varun की 'बवाल', लव स्टोरी में खूब सारा धमाल!

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan Movie: जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म बवाल का ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज हो गया है. बवाल में वर्ल्ड वॉर नहीं बल्कि दिलों के वॉर की कहानी दिखाई गई है.

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म

Janhvi Kapoor and Varun Dhawan Bawaal Trailer: बॉलीवुड एक्टर्स जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन नई फिल्म बवाल में सीधी सादी लव स्टोरी लेकर नहीं आ रहे हैं. जाह्नवी और वरुण (Varun Dhawan) की बवाल वर्ल्ड वॉर 2 से जोड़ी गई है, कहानी में हिटलर का तड़का भी लगाया गया है. लेकिन फिल्म किसी भी तरह से वर्ल्ड वॉर पर नहीं, इंसान के दिलों के वॉर पर बेस्ड है. बवाल का कॉन्सेप्ट कई सारे ट्विस्ट और तड़के के साथ तैयार किया गया है. फिल्म में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Movies) और वरुण धवन की कैमेस्ट्री अपना कमाल दिखा गई है...

बवाल के ट्रेलर ने मचाया सोशल मीडिया पर मचाया धमाल!

बवाल (Bawaal Trailer) फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है. बवाल के ट्रेलर की शुरुआत में वरुण धवन लखनऊ की सड़कों पर स्टाइल के साथ बाइक चलाते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं बैकग्राउंड में आवाज आती है कि अज्जू यानी वरुण धवन ने झूठ से अपनी इमेज लोगों के बीच तैयार की है. फिर वर्ल्ड वॉर का तड़का फिल्म में लगाया जाता है. कहानी में ट्वीस्ट तब आता है जब अज्जू शादी कर लेते हैं और यूरोप पहुंच जाते हैं. वहीं से प्यार, नोकझोंक और दिलों के अंदर की वॉर देखने को मिलती है.  

क्या है बवाल की कहानी?

जाह्नवी कपूर और वरुण धवन (Janhvi Kapoor and Varun Dhawan Film) की फिल्म बवाल एक आम हिस्ट्री टीचर अजीत दीक्षित उर्फ अज्जू की कहानी है. जो अपने शहर के लोगों के बीच झूठी कहानियों से एक छवि बनाकर चलता है. इमेज के चक्कर में ही एक खूबसूरत लड़की से शादी कर लेता है. छवि और इन्हीं चक्करों में फंस कर अज्जू अपनी पत्नी के साथ यूरोप पहुंच जाता है. यूरोप जाने के बाद अज्जू को पता लगता है कि उसकी पत्नी को कोई दिक्कत है, जिसके बाद वह घबरा जाता है कि दुनिया को पता लगेगा तो उसकी इमेज का क्या होगा. कहानी में वर्ल्ड वॉर का तड़का लगाया गया है लेकिन फिल्म पूरी तरह से दो लोगों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है. बता दें, साजिद नाडियाडवाला की फिल्म बवाल 21 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है.

Trending news