Jawan BOC Day 6: शाहरुख खान की 'जवान' ने पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा, 6 दिन में इतना कमाने वाली बनी पहली फिल्म
Advertisement
trendingNow11869414

Jawan BOC Day 6: शाहरुख खान की 'जवान' ने पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा, 6 दिन में इतना कमाने वाली बनी पहली फिल्म

Jawan फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर तूफानी रफ्तार जारी है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और बीते 6 दिनों में एक के बाद एक लगातार रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है. जानिए इस फिल्म ने अब कौन सा नया रिकॉर्ड बनाया है.

शाहरुख खान की जवान ने छठे दिन बनाया नया रिकॉर्ड

Jawan BOC Day 6: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'जवान' (Jawan) की कमाई देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म की रफ्तार बुलेट ट्रेन को टक्कर दे रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए 7 दिन हो चुके हैं और छठे दिन इस फिल्म के आंकड़े में भले ही थोड़ी गिरावट है लेकिन इसने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. जानिए इस फिल्म ने छठे दिन कितना कलेक्शन किया. 

छठे दिन किया इतना कलेक्शन
'जवान' (Jawan) फिल्म के छठे दिन के कलेक्शन में मंगलवार की तुलना में और भी ज्यादा गिरावट हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म ने छठे दिन 26.50 करोड़ का कलेक्शन किया. इस तरह से ये फिल्म अभी तक कुल 345.58 करोड़ कमा चुकी है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

वर्ल्डवाइड कलेक्शन 600 पार
'जवान' फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 6 दिनों में 600 करोड़ पार हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 5 दिनों में 575. 80 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं 6 दिनों में 600 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है. 

बनीं बॉलीवुड की पहली फिल्म
किंग खान की 'जवान' की स्पीड इतनी ज्यादा तेज है ये फिल्म इंडस्ट्री की पहली फिल्म बन गई है जिसने 6 दिनों में 600 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. इस आंकड़े से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख खान के फैंस के सिर पर उनकी दीवानगी सातवें आसमान पर है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

किंग खान ने शेयर किया वीडियो
फिल्म को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस से शाहरुख खान भी गदगद हैं. किंग खान ने सोशल मीडिया पर 'जवान' का एक और वीडियो शेयर किया है और फिल्म की झलकियां दिखाई हैं. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'बेटा तो बेटा...बाप रे बाप...अब ना रुकना चलने दें.' शाहरुख के इस वीडियो पर फैंस और सेलेब्स लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं.

Trending news