ऋषि कपूर के लाडले को गले से लगाकर Jeetendra ने गर्व से सीना किया चौड़ा, रणबीर कपूर ने लिया आशीर्वाद
Advertisement

ऋषि कपूर के लाडले को गले से लगाकर Jeetendra ने गर्व से सीना किया चौड़ा, रणबीर कपूर ने लिया आशीर्वाद

Jeetendra Ranbir Kapoor Video: 'एनिमल' की अपार सफलता ने रणबीर कपूर को खूब चर्चा में ला दिया है. हाल में ही एक इवेंट में उन्हें बड़े सम्मान से नवाजा गया. इस दौरान जितेंद्र ने भी अपने दिल की बात कही और ऋषि कपूर के लाडले को लेकर काफी कुछ कहा.

जितेंद्र रणबीर कपूर

रणबीर कपूर 'एनिमल' फिल्म की वजह से लगातार छाए हुए हैं. उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म ने दुनियाभर में दबाकर कमाई की. अब गुरुवार रात को एक इवेंट में रणबीर कपूर नजर आए. उनके साथ जितेंद्र भी दिखे जो 'एनिमल' के लिए रणबीर की जमकर तारीफ करते दिखते हैं. वह एक्टर को गले लगा लेते हैं और ऋषि कपूर के लाडले को अप्रीशिएट करते हैं. इस मुलाकात का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जोकि वाकई बहुत प्यारा है.

मंगलवार को एक इवेंट में रणबीर कपूर को अपार सफलता के लिए सम्मानित किया गया. इस अवॉर्ड को उन्हें जितेंद्र ने  ही सौंपा. अवॉर्ड नाइट में जितेंद्र ने ऋषि कपूर के लाडले की जमकर तारीफ की. फिर इवेंट से निकलते वक्त भी वह दोबारा रणबीर से मिले और उनके गले लगाकर जूमने लगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

जितेंद्र ने रणबीर कपूर से क्या कहा
इवेंट में जितेंद्र ने कहा, 'जब से मुझे पता चला है कि रणबीर कपूर को अवॉर्ड मैं देने वाला हूं, तबसे ये सोच रहा हूं कि मैं आखिर क्या कहूंगा. मेरे बच्चों और वाइफ ने भी मुझे इस  बारे में बताया. अब जब बोलने का वक्त आ गया है तो मैं ये कहना चाहता हूं कि मैं बहुथ खुश हूं. मेरे दोस्त, मेरे बेस्ट फ्रेंड और क्लोज फ्रेंड और मेरे सबकुछ ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के लिए. आज वह जो कुछ है अपनी मेहनत के दम पर है. मुझे बहुत गर्व है.'

जितेंद्र और रणबीर कपूर का वायरल हुआ वीडियो
रणबीर कपूर और जितेंद्र का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे को गले लगाते हैं. एक्टर खुद जितेंद्र को गाड़ी तक बैठाते हैं. लगातार जितेंद्र इस दौरान 'एनिमल' स्टार की तारीफ कर रहे होते हैं. वीडियो को देख फैंस भी खूब खुश हो रहे हैं.

Trending news