भाई की रक्षा के लिए उठाए हथियार, जो बीच में आया उसे ठोका...कैसा है आलिया भट्ट की एक्शन फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2447417

भाई की रक्षा के लिए उठाए हथियार, जो बीच में आया उसे ठोका...कैसा है आलिया भट्ट की एक्शन फिल्म 'जिगरा' का ट्रेलर?

Jigra trailer: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की 'जिगरा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म भाई-बहन पर है जहां भाई नहीं, बल्कि बहन उसकी रक्षा करती दिखती है. 'जिगरा' 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए एकदम तैयार है. ये वेदांग रैना की दूसरी फिल्म है. 

 

 'जिगरा' का ट्रेलर

आलिया भट्ट नई फिल्म लेकर हाजिर हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'जिगरा' है जिसमें उनके भाई का रोल वेदांग रैना ने निभाया है. दोनों की फिल्म का गुरुवार को मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जहां आलिया भट्ट फुल एक्शन मोड में दिख रही हैं. एक बेटी की मां बन चुकीं आलिया का ये अवतार अब तक का सबसे अलग है. वह भाई के प्यार और स्नेह में कुछ भी कर गुजरने के मूड है. चलिए दिखाते हैं 'जिगरा' का ट्रेलर.

'जिगरा' एक एक्शन जेल ड्रामा है. जहां सात समंदर पार सत्या (आलिया) भाई अंकुल (वेदांग) को बचाने के लिए निकली हैं. वह भाई को बचाने के लिए कुछ भी कर सकती हैं. उसे नहीं पता कि क्या वह इस स्नेह में बन चुकी है. सत्या तो बस ये जानती है कि वह एक बहन है जिसे अपनी जिम्मेदारी करनी है.

'जिगरा' का ट्रेलर रिलीज
ट्रेलर की शुरुआत सत्या के फोन से होती है. जिसे अंकुर का फोन आया है. वह उससे चिंता में सवाल पूछती है. फिर कहती है कि वह टेंशन न ले...उसे कुछ नहीं होने देंगी. दूसरे सीन में अंकुल को जेल में ले जाया जाता दिखता है. ड्रग्स और मारपीट के दृश्य भी दिखाए जाते हैं. कभी अंकुल को बुरी तरह जेल में पीटा जाता है तो कभी बिजली के झटके दिए जाते हैं.

फ्लाइट कैंसिल, लेकिन नहीं कोई सूचना, मदद के लिए स्टाफ भी नहीं... इंडिगो पर भड़कीं दिव्या दत्ता

 

आलिया भट्ट की 'जिगरा'
वहीं सत्या भाई को बचाने के लिए निकल चुकी है. वह किसी भी तरह उसे बचाना चाहती है, वह रास्ता सही हो या गलत. वह उससे मिलती है. कभी हाथ में हथौड़ा दिखाए दिखती है तो कभी बंदूक. वह भाई को वादा देती है कि उसे कुछ नहीं होने देगी. 

'जिगरा' की कहानी
कुल मिलाकर ये कहानी भाई की रक्षा करने वाली बहन आलिया भट्ट की है. जो लीड रोल में है. पूरी कहानी उनके आसपास ही चलती है. 'जिगरा' को 'मोनिका ओ माय डार्लिंग' जैसी फिल्म बना वासन बाला ने डायरेक्ट किया है जो एक लेखक भी हैं. 

'जिगरा' का ट्रेलर रिव्यू
'जिगरा' का ट्रेलर काफी अट्रैक्ट करता है. एक्शन के नाम पर बहुत ज्यादा तो मारकाट देखने को नहीं मिलती लेकिन आपका ध्यान 3 मिनट 1 सेकेंड के लिए सिर्फ यहीं अटक जाता है. आलिया का अवतार भी अलग है. उनके कॉस्ट्यूम हो या एक्टिंग...वह इस बार नया लेवल सेट करने वाली हैं. बस देखना ये है कि क्या ट्रेलर की तरह 'जिगरा' भी होगी.

यहां देखें JIGRA का ट्रेलर

जिगरा का रिलीज डेट
'जिगरा' 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए एकदम तैयार है. ये वेदांग रैना की दूसरी फिल्म है. उन्होंने इसी साल जोया अख्तर की 'द आर्चीज' से डेब्यू किया है.  ये फिल्म आलिया ने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ मिलकर बनाई है. आलिया के प्रोडक्शन की ये दूसरी फिल्म है इससे पहले 'डार्लिंग्स' उन्होंने प्रोड्यूस की थी, जो कि नेटफ्लिक्स पर मौजूद है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

TAGS

Trending news