WWE स्टार जॉन सीना ने शेयर किया MEME, शिल्पा शेट्टी ने ऐसे दिया जवाब
Advertisement
trendingNow1551493

WWE स्टार जॉन सीना ने शेयर किया MEME, शिल्पा शेट्टी ने ऐसे दिया जवाब

WWE स्टार जॉन सीना और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ जमकर खींचा तानी में लगे हुए हैं, दोनों के बीच मजेदार MEME को लेकर पटलवार चल रहा है...

WWE स्टार जॉन सीना ने शेयर किया MEME, शिल्पा शेट्टी ने ऐसे दिया जवाब

नई दिल्ली: WWE स्टार जॉन सीना और बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ जमकर खींचा तानी में लगे हुए हैं, दोनों के बीच मजेदार MEME को लेकर पटलवार चल रहा है. दरअसल बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन कहलाने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का एक मीम सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है. इस मीम को किसी आम आदमी ने नहीं बल्कि WWE स्टार जॉन सीना ने शेयर किया है. 

इस मीम ने शेयर होते ही सुर्खियां बटोरना शुरू कर दी हैं, लेकिन मजेदा बात तो यह हो गई कि इस मीम पर अब खुद शिल्पा शेट्टी का रिएक्शन भी आ चुका है. जाहिर सी बात है कि मीम शानदार था तो इसका जवाब भी काफी जबरदस्त है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by John Cena (@johncena) on

इस मीम में शिल्पा शेट्टी के चेहरे पर अमेरिकी पहलवान स्टीवन एंडरसन की एक मोर्फेड फोटो लगाते हुए जॉनसीना ने शेयर किया है. मीम शेयर करते हुए इसके कैपशन में जॉनसीना ने लिखा है, 'स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी कुंद्रा.' बस फिर क्या था यह पोस्ट वायरल हुई और शिल्पा के सामने जा पहुंची. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is hilarious... I certainly “Didn’t SEE” this coming, @johncena. #WWE #wweindia #Stonecold #Johncena #fun #laughs

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

अब शिल्पा शेट्टी ने इस मीम को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हुए जॉनसीना को करारा जवाब दिया है. शिल्पा शेट्टी ने जवाबी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'कूल, यह काफी मजेदार है.' 

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी वाले इस मीम के पहले जॉन सीना ने उनके बेटे वियान को लेकर भी एक मैसेज शेयर किया था. वह वियान के नॉलेज से काफी प्रभावित हुए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news