शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज
Advertisement
trendingNow12335075

शाहरुख खान से मिल जॉन सीना की खुशी का नहीं ठिकाना, स्पेशल पोस्ट में बताया अपना बड़ा राज

John Cena Twitter Post: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से  लौटने के बाद जॉन सीना ने पहला पोस्ट शेयर किया है. जिसमें जॉन सीना ने शाहरुख खान संग फोटो शेयर की है और एक स्पेशल नोट भी लिखा है. 

जॉन सीना और शाहरुख खान

John Cena and Shah Rukh Khan: बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी में WWE रेसलर और एक्टर जॉन सीना ने भी शिरकत की थी. जॉन सीना (John Cena) ने पूरा एक दिन मुंबई में बिताया और अनंत-राधिका की वेडिंग सेरेमनी एन्जॉय करने के बाद अपने घर लौट गए. घर लौटने के बाद जॉन सीना ने एक स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान संग फोटो शेयर की है. जॉन सीना ने फोटो के साथ एक पोस्ट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का उनकी जिंदगी पर पॉजिटिव असर होने का जिक्र किया है. आइए, यहां जानते हैं जॉन सीना ने अपने पोस्ट में क्या लिखा. 

जॉन सीना ने शाहरुख खान के साथ शेयर की फोटो

जॉन सीना (John Cena Twitter) ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से लौटने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (ट्विटर) पर पोस्ट शेयर किया है, जहां WWE सुपरस्टार ने शाहरुख खान के साथ फोटो शेयर करके लिखा- '24 घंटे शानदार रहे. अंबानी फैमिली की बेमिसाल गर्मजोशी और मेहमान नवाजी के लिए आभारी हूं.. ये एक्सपीरियंस कभी ना भूलने वाला है. इस दौरान मुझे अनगिनत दोस्तों से जुड़ने का मौका मिला. इसमें यह भी शामिल है कि मैं शाहरुख खान से मिला और पर्सनली उन्हें यह बता पाया कि मेरी जिंदगी में उनका कितना पॉजिटिव इफेक्ट पड़ा है.'  

माथे पर बिंदी, गले में हार...रंग-बिरंगा लहंगा-चोली पहन खूब बलखाईं सुहाना खान; एक-एक तस्वीर पर टिकेगी नजर 

अनंत अंबानी की शादी में जॉन सीना ने खूब किया एन्जॉय

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant-Radhika Wedding) की शादी में जॉन सीना ने जमकर एन्जॉय किया था. जॉन  सीना के बॉलीवुड सेलेब्स संग डांस करने के कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिनमें WWE सुपरस्टार कभी अनंत अंबानी, अनिल कपूर और कभी रणवीर सिंह के साथ हिंदी गानों पर डांस करते दिख रहे हैं. जॉन सीना ने अनंत-राधिका की शादी में ट्रेडिशनल आउटफिट्स कैरी किए थे. उन्होंने रेड कार्पेट के समय स्काई ब्लू कलर के ब्लेजर और व्हाइट पैंट में देखा गया था, जहां उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया के सामने फोटोज भी क्लिक कराई थीं. 

असली सोना, बनारसी दुपट्टा और कच्छ का स्टाइल...बेहद खास है राधिका मर्चेंट का विदाई लहंगा 

Trending news