Jr NTR-जान्हवी की 'देवरा' पर चली CBFC की कैंची, फिल्म से काटे गए 3 सीन; एक में किया गया बड़ा बदलाव
Advertisement
trendingNow12427961

Jr NTR-जान्हवी की 'देवरा' पर चली CBFC की कैंची, फिल्म से काटे गए 3 सीन; एक में किया गया बड़ा बदलाव

Devara: फैंस काफी समय से जूनियर एनटीआर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' के सिनेमाघरों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने 4 कट के साथ पास किया है. बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने 3 कट हिंसा से जुड़े सीन पर लगाए हैं. 

CBFC Cuts 4 Scenes From Devara

CBFC Cuts 4 Scenes From Devara: साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की मच अवेटेड फिल्म 'देवरा - पार्ट 1' का ट्रेलर दो दिन पहले ही रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने बेहद पसंद किया. ये फिल्म 27 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरहों में रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. एक्सशन से भरपूर इस फिल्म का डायरेक्शन कोराटाला शिवा ने किया है. ट्रेलर को मिल रहे अच्छे रिव्यूज से मेकर्स और फिल्म में नजर आने वाले स्टार्स काफी खुश हैं. 

मगर उन्हें थोड़ी मायूसी भी हुई है, जिसके पीछे की वजह है सेंसर बोर्ड. जी हां, न्यूज 18 की खबरों के मुताबिक, फिल्म को सेंसर बोर्ड (CBFC) ने 4 कट के साथ पास किया है. बताया जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने 4 कट लगाए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, सीबीएफसी ने फिल्म पर 4 कट्स लगाए हैं, जिनमें तीन हिंसा से जुड़े हैं और एक CGI से. सोशल मीडिया पर सीबीएफसी का सर्टिफिकेट भी वायरल हो रहा है. मेकर्स ने भी सेंसर बोर्ड की बात मामते हुए फिल्म से उन सीन्स को हटा दिया है, जिसके बाद फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिला है. 

'देवरा' को 4 कट के साथ मिला UA सर्टिफिकेट

सेंसर बोर्ड (CBFC) ने फिल्म में चार कट्स की सलाह दी थी. इनमें से तीन सीन काफी ज्यादा हिंसा दिखाई गई थी. इसलिए उन्हें हटाने का सुझाव दिया गया. वहीं, चौथे सीन में शार्क के सीन पर स्क्रीन पर सीजीआई मार्क लगाने की सलाह दी गई है. मेकर्स ने इन सुझावों को मानते हुए तीनों हिंसक सीन हटा दिए हैं और शार्क सीन में सीजीआई मार्क लगा दिया है. 123 तेलुगु डॉट कॉम के मुताबिक, फिल्म में कुछ हिंसक सीन दिखाए गए थे, जैसे एक आदमी का अपनी पत्नी को लात मारना, एक शव को तलवार पर टांगा जाना और एक बेटे का अपनी मां को लात मारना. 

दर्शन ने मीडिया को दिखाई 'मिडिल फिंगर', शॉकिंग VIDEO वायरल; यूजर्स लगा रहे क्लास; सुना रहे खरी-खोटी

मेकर्स ने भी फिल्म में किए कुछ बदलाव 

इन सभी सीन्स को इम्पैक्टफुल मानते हुए मेकर्स ने इनमें थोड़े बदलाव किए हैं. सुधारों के बाद, अब 'देवरा' का नया रनटाइम करीब 177 मिनट और 58 सेकंड यानी 2 घंटे, 57 मिनट और 58 सेकंड का हो गया है. खास बात ये है कि जान्हवी कपूर इस फिल्म से अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रही है. फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं, जिनको काफी पसंद किया गया. साथ ही फिल्म के ट्रेलर के जारी होने के बाद फैंस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब हैं और फैंस का ये इंतजार 27 सितंबर को खत्म हो जाएगा.  

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news