दर्शन ने मीडिया को दिखाई 'मिडिल फिंगर', शॉकिंग VIDEO वायरल; यूजर्स लगा रहे क्लास; सुना रहे खरी-खोटी
Advertisement
trendingNow12427882

दर्शन ने मीडिया को दिखाई 'मिडिल फिंगर', शॉकिंग VIDEO वायरल; यूजर्स लगा रहे क्लास; सुना रहे खरी-खोटी

Renukaswamy Murder Case: इस समय रेणुकास्वामी मर्डर केस में जेल की हवा खा रहे कन्नड़ एक्टर दर्शन के कई ऐसे वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जो काफी हैरान करने वाले हैं. हाल ही में उनकी पत्नी विजयलक्ष्मी और भाई दिनकर उनसे मिलने पहुंचे, जिसके लिए उनको जेल से बाहर लाया गया और इसी दौरान एक्टर ने ऐसी हरकत की जो हर किसी के लिए शॉकिंग है.

Actor Darshan Shocking Video Viral

Actor Darshan Shocking Video Viral: कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन इस समय एक फैन रेणुकास्वामी मर्डर केस में जेल में बंद हैं. कुछ समय पहले उनके कुछ फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे, जिनमें उनको जेल में VIP ट्रीटमेंट मिलते हुए देखा गया था. इसके बाद एक्टर ने एक बार फिर मीडिया के सामने कुछ ऐसा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. दरअसल, सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने सबको चौंका दिया. वीडियो में एक्टर पुलिस वालों के साथ जेल से बाहर की ओर आते नजर आ रहे हैं. 

इसी दौरान एक्टर मीडिया के कैमरों को मिडिल फिंगर दिखाते नजर आ रहे हैं. हालांकि, उनका हाथ नीचे की और है, लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक्टर मीडिया को मिडिल फिंगर दिखाते नजर आ रहे हैं. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. खबरों की मानें तो गुरुवार को दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी और भाई दिनकर उनसे मिलने पहुंचे, जिसके लिए उनको जेल से बाहर लाया गया और इसी दौरान एक्टर ने कैमरों को मिडिल फिंगर दिखाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. 

एक्टर दर्शन ने मीडिया को दिखाई मिडिल फिंगर 

डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शन ने अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी और भाई दिनकर से बातचीत के लिए 30 मिनट का समय मिला. इसके अलावा, एक्टर के वकीलों को पिछले हफ्ते दायर की गई चार्जशीट पर चर्चा करने के लिए अलग से समय मिला. ऐसा पहली बार नहीं है जब दर्शन की पत्नी ने जेल में उनसे मुलाकात करने पहुंची. इससे पहले भी वे अपने पति से मिल चुकी हैं और उसके बाद एक बयान जारी कर फैंस से शांति बनाए रखने की अपील की थी. विजयलक्ष्मी ने कन्नड़ में लिखा, 'हम सभी सेलेब्रिटीज से अनुरोध है कि आप जानते हैं कि दर्शन आपसे कितना प्यार करते हैं'. 

2013 में आई थी एक ऐसी फिल्म.. जहां एक बाप मिया-बीवी से लेता है बेटे के पागल होने का बदला; एक-एक सीन देख खड़े हो जाते हैं रोंगटे

दर्शन से मिलने के बाद पत्नी विजयलक्ष्मी ने की ये अपील 

उन्होंने आगे लिखा, 'ये दुखद है कि आज हम इस स्थिति में हैं और हमें उनसे दूर रहना पड़ रहा है. मैंने उनसे बाहर की स्थिति के बारे में विस्तार से बात की है और इससे उनके दिल को छू लिया है. उन्होंने सभी सेलेब्रिटीज से शांति बनाए रखने और अच्छे काम करने पर ध्यान केंद्रित करने का अनुरोध किया है और उन्हें पूरा यकीन है कि आपकी प्रार्थनाएं उनके साथ होंगी'. बता दें, दर्शन से रेणुका स्वामी हत्याकांड के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है. स्वामी 8 जून 2024 को बेंगलुरु में मृत पाए गए थे. इस केस में दर्शन, पवित्रा गौड़ा समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news