close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे की PHOTO, इस एक्टर ने दी हीरो बनाने की सलाह...

महाआर्यमन सिंधिया की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं फोटोज को री-ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने महाआर्यमन सिंधिया के लुक्स को हीरो लाइक बताया है. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शेयर की बेटे की PHOTO, इस एक्टर ने दी हीरो बनाने की सलाह...
बेटे के साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपने बेटे के ग्रेजुएशन पूरा करने की फोटोज अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. इन फोटोज में ज्योतिरादित्य अपने बेटे महाआर्यमन सिंधिया और वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं. पोस्ट करते ही महाआर्यमन सिंधिया की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन्हीं फोटोज को री-ट्वीट करते हुए बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने महाआर्यमन सिंधिया के लुक्स को हीरो लाइक बताया है. 

कमाल आर खान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि बधाई! महाआर्यमन बहुत हैंडसम है और वो बिलकुल एक स्टार की तरह दिखता है. उसे एक्टर बनने दें. कमाल के इसी ट्वीट पर कुछ यूजर्स ने पहले उन्हें एक अच्छा एक्टर बनने की सलाह दी है. 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि हां क्यों नहीं महाआर्यमन को देशद्रोही के सेकंड पार्ट में क्यों लॉन्च नहीं करते. 

राहुल गांधी की इस बात के कायल हुए KRK, बोले- 'दादी और पिता के नाम पर कभी नहीं मांगे वोट'

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों विदेश यात्रा पर हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी पत्नी प्रियदर्शिनी सिंधिया और बेटे आर्यमान सिंधिया के साथ फोटोज भी शेयर की हैं. दरअसल, ज्योतिरादित्य सिंधिया के बेटे आर्यमान सिंधिया ने अमेरिका की 'येल यूनिवर्सिटी' से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट किया है और यही वजह है कि सिंधिया यूं अचानक छोड़ विदेश पहुंच गए.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें