'काफिर' की 'कैनाज' है दिया मिर्जा के लिए खास, कही यह इमोशनल बात!
Advertisement
trendingNow1539508

'काफिर' की 'कैनाज' है दिया मिर्जा के लिए खास, कही यह इमोशनल बात!

जी5 पर 15 जून से वेब सीरीज 'काफिर' स्ट्रीम होने वाली है. इस वेब सीरीज में मोहित रैना, दीया मिर्जा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

'काफिर' की 'कैनाज' है दिया मिर्जा के लिए खास, कही यह इमोशनल बात!

मुंबई: एक्टर ,प्रोड्यूसर ,सोशल एक्टिविस्ट दिया मिर्जा स्टार वेब सीरीज 'काफिर' के साथ अपने फैंस को एंटरटेन करने आ रही है. zee5 पर 15 जून से वेब सीरीज 'काफिर' स्ट्रीम होने वाली है. इस वेब सीरीज में मोहित रैना, दीया मिर्जा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

जी न्यूज से हुई खास बातचीत में दीया मिर्जा ने बताया की 'कैनाज' के रोल के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. हिंदुस्तान और पाकिस्तान का विषय हमेशा से संवेदनशील मुद्दा रहा है और इसके इर्द-गिर्द की कहानी अक्सर लोगों को पसंद आती रही हैं. हालांकि दिया का ये कहना है कि अपने किरदार के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. एक सर्वाइवर की भूमिका निभाना बेहद मुश्किल है.

fallback

उन्होंने बताया कि ढेर सारी रिसर्च रिहर्सल आपसी बातचीत के बाद ही वह यह किरदार निभा पाई है. दीया मिर्जा इसे अब तक का अपना सबसे बेहतरीन रोल मानती है. साथ ही कहती है कि सबसे ज्यादा खुशी तब हुई जब कि उनकी मां ने उनसे कहा कि कहीं भी दिया मिर्जा नजर नहीं आई, 'कैनाज' की कहानी को उन्होंने देखा है.

fallback

'उरी' के बाद मोहित रैना काफिर में एक पत्रकार की भूमिका निभा रहे हैं, जो कि बाद में कहानी में आगे चलकर एक वकील का किरदार भी निभाता है. उसने बताया कि पत्रकार की भूमिका को करने के लिए उन्होंने अपने पत्रकार मित्रों से काफी बातचीत की थी. उनकी टिप्स को लेकर ही वह आगे बढ़े थे. एक्सक्लूसिव, स्पेशल, इमोशनल स्टोरीज की भाग दौड़ में किस तरह से 'वेदांत' का किरदार वकील बनता है और 'कैनाज' को जेल से रिहा कराने में उसकी मदद करता है यह कहानी देखना सचमुच दिलचस्प होगा.

दीया का कहना है कि काफिर शब्द का मतलब और उसका अभिप्राय उन्हें वेब सीरीज करने के बाद ही समझ आया. दीया और मोहित दोनों का यह मानना है कि फिल्म में दीया की बिटिया का किरदार निभा रही लड़की ने काफी कमाल काम किया है. देखिए 'काफिर' का ट्रेलर...

बता दें कि जल्द ही दिया एक ऐतिहासिक फिल्म करने जा रही है जिसके लिए वह काफी एक्साइटेड हैं. वहीं मोहित रैना अब तक के अपने किरदारों से अलग हटकर अच्छी स्क्रिप्ट, कॉमेडी फिल्म्स का भी इंतजार कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें  

Trending news