close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

1.5 लाख में दिया मिर्जा ने खरीदा एक पोस्‍टर, ये है संजय दत्त के लिए उनका स्‍पेशल गिफ्ट

'संजू' संजय दत्त की बोयापिक है, जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं, जबकि इस फिल्‍म में दिया मिर्जा उनकी तीसरी पत्‍नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं.

1.5 लाख में दिया मिर्जा ने खरीदा एक पोस्‍टर, ये है संजय दत्त के लिए उनका स्‍पेशल गिफ्ट
फोटो साभार @diamirzaofficial/Instagram

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड में इन दिनों फिल्‍म 'संजू' का सुरूर चढ़ा हुआ है. इस‍ फिल्‍म में संजय दत्त का किरदार भले ही रणबीर कपूर निभा रहे हैं, लेकिन संजय दत्त के जीवन से जुड़ी इस फिल्‍म में कई हीरोइनें नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपने इस फिल्‍म के लिए रणबीर कपूर की पत्‍नी बनने वाली दिया मिर्जा ने कुछ अनोख किया है. दिया मिर्जा ने एक नीलामी में बोली लगाकर ऐतिहासिक फिल्म 'मदर इंडिया' के ओरिजनल पोस्टर को नीलामी में 145,000 रुपये में खरीदा है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार फिल्म 'संजू' में अहम भूमिका निभाने वाली दिया इस पोस्टर को अभिनेता संजय दत्त को उपहार में देना चाहती हैं.

दिया ने नीलामी घर ओसियंस द्वारा हाल ही में बैंकाक में संपन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईफा) में लगाई गई बोली में यह पोस्टर खरीदा. एक बयान में कहा गया कि 1957 की फिल्म 'मदर इंडिया' का पोस्टर काफी मांग में रहा, लेकिन इसे संयुक्त राष्ट्र की पर्यावरण सद्भावना दूत दिया 145,000 में खरीदने में कामयाब रहीं. दिया मिर्जा 2016 में शादी करने के बाद पूरे 2 साल बाद पर्दे पर इस फिल्‍म से नजर आने वाली हैं.

 

Love this memory wall! And so proud to be a part of it @hirani.rajkumar  #Sanju

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

'संजू' संजय दत्त की बोयापिक है, जिसमें रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में हैं, जबकि इस फिल्‍म में दिया मिर्जा उनकी तीसरी पत्‍नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं. नीलामी में अभिनेता अनिल कपूर ने फिल्म 'मुगल-ए-आजम' का पोस्टर 210,000 में खरीदा. 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें