Bigg Boss 17: एक रोल के लिए मुंडवाया सिर, फिर पति की बनीं बहन, अब रिएलिटी शो जीतने के लिए क्या करेंगी एक्ट्रेस
Advertisement
trendingNow11917264

Bigg Boss 17: एक रोल के लिए मुंडवाया सिर, फिर पति की बनीं बहन, अब रिएलिटी शो जीतने के लिए क्या करेंगी एक्ट्रेस

Rinku Dhawan: फेमस टीवी एक्ट्रेस रिंकू धवन ने सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 17 में एंट्री ले ली है. आइए, यहां जानते हैं एक्ट्रेस रिंकू के बारे में कुछ अनजानी बातें.

रिंकू धवन

Bigg Boss 17 Contestant Rinku Dhawan: कहानी घर-घर की, ये वादा रहा, गुप्ता ब्रदर्स, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा जैसे टीवी शोज में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाकर घर-घर में फेमस होने वालीं एक्ट्रेस रिंकू धवन (Rinku Dhawan) एक बार फिर से सुर्कियों का हिस्सा हो गई हैं. रिंकू धवन मोस्ट कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस 17 का हिस्सा बन गई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं रिंकू धवन (Rinku Dhawan Bigg Boss) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रह चुकी हैं. 

रियल लाइफ पति की बनीं रील लाइफ बहन!

कहानी घर-घर की सीरियल से फेम पाने वालीं एक्ट्रेस रिंकू धवन (Rinku Dhawan Husband), लीड एक्टर किरण करमाकर की ऑनस्क्रीन बहन बनी थीं. वहीं एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो शो के दौरान ही दोनों एक्टर्स की अच्छी दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा. कहा जाता है कि कुछ ही वक्त में दोनों एक्टर्स ने शादी भी कर ली थी. हालांकि रिंकू धवन (Rinku Dhawan Divorce) और एक्टर किरण का रिश्ता 2017 में टूट गया था. 

रोल के लिए मुंडवाया था सिर

रिंकू धवन (Rinku Dhawan Tv Shows) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाती हैं. करीब दो दशकों से टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव एक्ट्रेस रिंकू धवन इन दिनों स्टार प्लस के शो तितली में दिखाई दे रही थीं. बता दें, एक बार तो उन्होंने एक सीरियल में अपने किरदार के लिए सिर तक मुंडवा लिया था. 

बिग बॉस में काटेंगी बवाल

सलमान खान (Salman Khan Show) के शो बिग बॉस 17 में रिंकू धवन का धाकड़ अवतार देखने को मिलने वाला है. कभी अपने प्रोफेशनल फ्रंट और पर्सनल फ्रंट को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहने वालीं दमदार एक्ट्रेस अब बिग बॉस के घर में बवाल काटती नजर आने वाली हैं. बिग बॉस के सीजन 17 में देखना होगा कि आखिर रिंकू (Rinku Dhawan Controversy) का सफर कितना लंबा रहता है और वह अपनी जर्नी को स्ट्रांग बनाने के लिए क्या-क्या पैंतरे अजमाती हैं.

Trending news