दुल्हन बनने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा की 'ककुड़ा' का फर्स्ट लुक OUT, रितेश देशमुख संग डरी-सहमी आईं नजर
Advertisement
trendingNow12302481

दुल्हन बनने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा की 'ककुड़ा' का फर्स्ट लुक OUT, रितेश देशमुख संग डरी-सहमी आईं नजर

Sonakshi Sinha Upcoming Movie: हॉरर कॉमेडी 'ककुड़ा' का पहला पोस्टर सामने आ गया है. जहां रितेश देशमुख, साकिब और दुल्हन बनने जा रहीं सोनाक्षी सिन्हा का लुक देखने को मिला है. चलिए बताते हैं 'ककुड़ा' की कहानी आखिर क्या होने वाली है.

सोनाक्षी सिन्हा

वैसे तो इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं. वहीं दूसरी ओर उनकी आने वाली फिल्म का लुक सामने आया है. हॉरर कॉमेडी 'ककुड़ा'  का फर्स्ट लुक सामने आया है. साथ ही मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. पोस्टर में सोनाक्षी और रितेश दोनों ही डरे-सहमे दिख रहे हैं.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम लीड रोल में हैं. सोशल मीडिया पर मेकर्स ने एक डरावना पोस्टर शेयर किया. इस पोस्टर में रितेश बीच में खड़े हैं और उनके हाथ में एक डिवाइस है. उनके बाएं हाथ पर टैटू है और आंखों में काजल लगा हुआ है. उनके बगल में सोनाक्षी हैं, जो डरी-सहमी नजर आ रही हैं. उन्होंने टॉर्च पकड़ी हुई है.

'ककुड़ा' का फर्स्ट लुक पोस्टर
रितेश के दूसरी तरफ साकिब हैं, जो गुंडे की तरह दिख रहे हैं और टॉर्च पकड़े हुए हैं. तीनों के पीछे डरावनी परछाई है, जो उन्हें करीब से देख रही है. मेकर्स ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "पुरुषों के हित में जारी. 'ककुड़ा' आ रहा है. 12 जुलाई को घर पर रहें और ठीक 7:15 बजे दरवाजा खुला रखना ना भूलें. अब मर्द खतरे में है.''



View this post on Instagram


A post shared by ZEE5 (@zee5)

'ककुड़ा' की कहानी
'ककुड़ा' की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के शापित रतौड़ी गांव के ईद-गिर्द घूमती है. यहां हर घर में दो दरवाजे होते हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा उससे छोटा. फिल्म में अजीबोगरीब अनुष्ठान होते हैं, जिसके तहत हर मंगलवार को शाम 7:15 बजे हर किसी को अपने घर के छोटे दरवाजे को खुला रखना होता है, जो ऐसा नहीं करता, उस पर ककुड़ा अपना प्रकोप बरसाता है. वह घर के मुखिया को भयंकर सजा देता है.

'ककुड़ा' कब होगी रिलीज
'ककुड़ा' कौन है और वह गांव के पुरुषों को सजा क्यों देता है, गांव वालों को अभिशाप से कैसे मुक्ति मिलेगी?, यह सब फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा. फिल्म रोंगटे खड़े कर देने वाले पलों के साथ-साथ हंसी-मजाक से भरपूर भी है. इसमें आसिफ खान भी हैं. आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी.

इनपुट: एजेंसी

Trending news