close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कमाल आर खान ने किया ऐसा Tweet, लोग माफी मांग कर बोले- 'भाई दिल जीत लिया'

केआरके का ये पोस्ट करना था कि लोगों ने एक्टर की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. एक यूजर ने केआरके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि भाई आज आपकी मेरी नजरों में इज्जत बढ़ गई है.

कमाल आर खान ने किया ऐसा Tweet, लोग माफी मांग कर बोले- 'भाई दिल जीत लिया'
कमाल आर खान (फोटो साभार: फाइल फोटो)

नई दिल्ली: एक्ट्रर प्रोड्यूसर कमाल आर खान और केआरके अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. केआरके को कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा है लेकिन इस बार एक्टर ने कुछ ऐसा काम कियया है कि सोशल मीडिया पर लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. केआरके ने आर्टिकल 370 के फैसले पर ट्विटर पोस्ट करते हुए लिखा कि कोई कुछ भी कहे लेकिन सच यही है कि कश्मीर हमारा है. मैं इस फैसले में सरकार और गृहमंत्री अमित शाह के साथ खड़ा हूं कश्मीर में तिरंगा फहराने के लिए. आर्टिकल 370 खत्म होकर रहेगा. 

केआरके का ये पोस्ट करना था कि लोगों ने एक्टर की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. एक यूजर ने केआरके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि भाई आज आपकी मेरी नजरों में इज्जत बढ़ गई है. सच में मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं, अगर मैं आपको कभी गाली दी हो तो. 

हुमा कुरैशी ने पूछा सवाल- कश्मीर में क्या चल रहा है?, लोग बोले- 'परेशान मत हो सब ठीक है'

वहीं एक यूजर का कहना था कि मां कसम भाई आप सुपरहिट हो, आज से आपकी फिल्म देशद्रोही मेरी फेवरेट फिल्म है. 

बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी के जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद से देश और बॉलीवुड सेलेब्स के बीच खुशी की लहर है. कई सेलिब्रेटी अपनी खुशी का इजहार सोशल मीडिया पर कर चुके हैं. इस खबर के मुताबिक गजट नोटिफिकेशन कर सरकार ने इसे हटाया और इसे राष्ट्रपति ने भी मंजूरी दे दी है. इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर का दो हिस्सों में बंटवारा कर दिया गया है. जम्मू-कश्मीर अब केंद्र शासित प्रदेश होगा. एक हिस्सा जम्मू-कश्मीर जबकि दूसरा हिस्सा लद्दाख का होगा जिसमें विधानसभा नहीं होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें