'हमें उम्मीद...', दीपिका पादुकोण के होने वाले बच्चे के लिए कमल हासन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी?
Advertisement
trendingNow12306891

'हमें उम्मीद...', दीपिका पादुकोण के होने वाले बच्चे के लिए कमल हासन ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी?

Kamal Haasan On Deepika Padukone Child: प्रभास स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट के मौके पर कमल हासन ने दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के होने वाले बच्चे के लिए बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

दीपिका पादुकोण का बेबी बड़ा होकर क्या बनेगा?

Kamal Haasan On Deepika Padukone Child: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार है. दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम करना जारी रखा और फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' (Kalki 2898 AD) के प्रमोशन में बिजी हैं. हाल ही में फिल्म के प्री-रिलीज इवेंट में दीपिका के को-स्टार कमल हासन ने एक्ट्रेस के होने वाले बेबी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है.

कमल हासन (Kamal Haasan) का कहना है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का बेबी नाग अश्विन (Nag Ashwin) की तरह एक फिल्ममेकर बनेगा. दीपिका पादुकोण ने इवेंट के दौरान याद किया कि कैसे नाग अश्विन ने उन्हें बच्चों जैसे एक्साइटमेंट के साथ कमल हासन के पहले शॉट के बारे में बताने के लिए बुलाया था.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर लगाए नए आरोप, इंस्टाग्राम पर लिखा लंबा पोस्ट, बोलीं- 'रिएक्शन देने में 6 साल क्यों...'

दीपिका पादुकोण ने बताया एक बच्चे की तरह एक्साइटेड थे नाग अश्विन
दीपिका पादुकोण ने कहा, ''मैं बंबई में थी. यह एक लंबा ब्रेक था, क्योंकि हम अलग-अलग शेड्यूल में शूटिंग कर रहे थे. मैंने कुछ समय से उनसे कुछ नहीं सुना था. मैंने नागी की यह मिस्ड कॉल देखी और मुझे हैरानी हुई कि क्या हुआ. उन्होंने कहा, 'मैंने सिर्फ आपको यह बताने के लिए फोन किया था कि हमने अपना पहला दिन कमल सर के साथ शूट किया.' दीपिका पादुकोण ने आगे कहा कि वह एकदम एक बच्चे की तरह एक्साइटेड थे.

कमल हासन ने दीपिका पादुकोण के बच्चे के करियर पर कही बात
इसके बाद कमल हासन ने कहा, ''इसी से यह फिल्म बनी. वह बच्चा. हमें उम्मीद है कि ये बच्चा (दीपिका पादुकोण का होने वाला बच्चा) भी एक दिन फिल्म बनाएगा.'' कमल हासन की यह बात सुनकर दीपिका पादुकोण हंसने लगती हैं.

फरवरी में किया था दीपिका-रणवीर ने प्रेग्नेंसी का ऐलान
बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 29 फरवरी को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. इस पोस्ट में दीपिका और रणवीर ने बताया था कि वह सितंबर में अपने बेबी का वेलकम करेंगे. शुरुआत में दीपिका पादुकोण कम नजर आईं, लेकिन हाल ही में 'कल्कि 2898 एडी' के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस में अपना खूबसूरत बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट किया. 

काशी में नीता अंबानी ने चटखारे लेकर खाई चाट, दुकानदार से रेसिपी भी पूछी... देखिए अरबों की मालकिन का अनदेखा अंदाज

'कल्कि 2898 एडी' में प्रेग्नेंट महिला का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण
प्रभास, अमिताभ बच्चन, कमल हासन स्टारर फिल्म में दीपिका पादुकोण ने एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभाई है. प्रोमो में दिखाया गया है कि वह अपने चुने हुए को ले जा रही है, जिसे कल्कि अवतार माना जाता है - भगवान विष्णु का अंतिम और दसवां अवतार. फिल्म में अमिताभ बच्चन ने अमर योद्धा अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है, जिन्हें महाभारत (ऋषि वेद व्यास द्वारा लिखित प्राचीन ग्रंथ) में भगवान कृष्ण ने श्राप दिया था. फिल्म में दिशा पटानी भी रॉक्सी की एक्शन से भरपूर भूमिका में हैं. फिल्म 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Trending news