दिल्ली हिंसा पर गुस्साये कमल हासन का ट्वीट- 'इससे पहले कि देर हो जाए...'
Advertisement

दिल्ली हिंसा पर गुस्साये कमल हासन का ट्वीट- 'इससे पहले कि देर हो जाए...'

दिल्ली हिंसा पर कमल हासन ने ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने उन्मादी तत्वों से हिंसा छोड़कर शांति के रास्ते पर आने की अपील की है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : सीएए (CAA) को लेकर हो रही हिंसा से उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात काफी बिगड़ गए हैं, जिसके चलते कई जगहों पर कर्फ्यू लगाया गया है. हिंसक मुठभेड़ों के बाद पुलिस ने उपद्रवियों को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी कर दिए हैं. इस मामले पर बॉलीवुड सेलेब्स भी आवाज उठा रहे हैं. अब एक्टर और राजनेता कमल हासन ( Kamal Hassan) ने भी ट्वीट करके लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है.

कमल हासन ने ट्वीट करके लिखा कि आखिर कैसे हमारे संगठित और विविधता से भरे देश में इन नफरत से भरे बच्चों को उन्माद फैलाने दे रहे हैं. रुक जाओ. इससे पहले कि देर हो जाए. कृपया लौट आएं. कोई भी धर्म नफरत फैलाने की इजाजत नहीं देता, सिर्फ लोग नफरत फैलाते हैं. हिन्दुस्तान इससे पहले भी इस तरह के उन्माद और पागलपन से बचकर निकलने में कामयाब रहा है. मैं उम्मीद करता हूं कि ये देश दोबारा ऐसा करने में कामयाब रहेगा.

मंगलवार को अनुपम खेर ने भी दिल्ली हिंसा पर दो ट्वीट किए थे. अनुपम ने पहले ट्वीट में दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल रतनलाल की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि रतनलाल की हत्या से मैं बहुत दुखी और नाराज हूं. अपराधियों को पकड़ें और दोषियों को सजा दें. उनके परिवार को मेरी ओर से संवेदना. इसके बाद अनुपम ने दूसरा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है- अपनी जिंदगी को इतना सस्ता ना बनाओ कि कोई भी दो कौड़ी का इंसान उससे खेलकर चला जाए... :) इस ट्वीट को भी दिल्ली हिंसा से जोड़कर देखा जा रहा है.

उधर, जावेद अख्तर तो ट्वीट करके ट्रोल ही हो गए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि दिल्ली में हिंसा का स्तर किस कदर बढ़ गया है. सभी कपिल मिश्रा बेपर्दा हो रहे हैं. ऐसा माहौल बनाया जा रहा है कि दिल्ली के आम निवासियों को ये यकीन दिलाया जा सके कि ये सब सीएए के विरोध-प्रदर्शन के कारण हो रहा है. कुछ समय बाद दिल्ली पुलिस इसका समाधान निकालेगी. इस ट्वीट के बाद फैंस जावेद अख्तर से ही सवाल करने लगे कि पुलिसवाले की हत्या पर कोई ट्वीट नहीं करते वहीं आतंकवादी मरा होता तो सवाल करने लगते.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news