close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या कंगना रनौत और ऋतिक रोशन में हो गई है सुलह! बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों कंगना के तेवर कुछ बदले बदले से नजर आ रहे हैं. क्योंकि जो कंगना हर बात हर मुद्दे को ऋतिक रोशन पर लाकर छोड़ने वाली कंगना अब अलग ही मूड में नजर आ रही हैं...

क्या कंगना रनौत और ऋतिक रोशन में हो गई है सुलह! बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

नई दिल्ली: कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा कंट्रोवर्सीज की वजह से चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस बन चुकी हैं. खासतौर पर कंगना और ऋतिक के रिश्ते ने हमेशा से खबरों को हवा दी है. बीते कई सालों से इनके बीच की दरार बॉलीवुड की टॉप रेटेड कंट्रोवर्सीज में शुमार है. लेकिन शायद अब दोनों के बीच सुलह सी हो गई है. 

आपको जानकर हैरानी होगी कि इन दिनों कंगना के तेवर कुछ बदले बदले से नजर आ रहे हैं. क्योंकि जो कंगना हर बात हर मुद्दे को ऋतिक रोशन पर लाकर छोड़ने वाली कंगना अब अलग ही मूड में नजर आ रही हैं. कंगना अब ऋतिक से जुड़े सवाल पर बात नहीं करना चाहती आइए आपको बताते हैं क्या हुआ.

ऋतिक रोशन ने टाली '€˜à¤¸à¥à¤ªà¤°30'€™ की रिलीज, कंगना रनौत ने ली चुटकी बोलीं- 'दुःख भरी कहानी'

हम सभी ने देखा है कि पिछले सालों में कंगना रनौत ने ऋतिक और उनसे हुए जुड़े हुए सवालों पर जवाबों की बौछार लगा दी है. कंगना ने ऋतिक और उनके बीच के रिश्ते के बारे में बेबाक तरीके से अपनी बात रखी है. #MeToo मामले में भी कंगना ने ऋतिक पर आरोप लगाने की कोई कसर नहीं छोड़ी थी. लेकिन अब जब कंगना रनौत से जब पूछा गया की फिल्म 'सुपर 30' के दौरान ऋतिक रोशन उनसे जुड़े हुए सवालों को दरकिनार कर रहे हैं, ऐसे में उनका क्या रिएक्शन है? 

'सुपर 30' के ट्रेलर ने मचाई पूरी दुनिया में धूम, कनाडा की पत्रकार ने भी की तारीफ

इस पर कंगना ने कहा की यह बातें अब पुरानी हो चुकी हैं. इन सब से बोर हो चुकी हैं. आगे कहा कि कब तक मीडिया वाले इन बातों को पकड़ कर बैठेंगे. अब दुनिया में ढेर सारी नई चीजें आ गई हैं.

बदल गया कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का नाम, अब इस टाइटल से होगी रिलीज

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के पोस्ट प्रोडक्शन में लगी हुई हैं. डबिंग के लिए इन दिनों मुंबई के जुहू इलाके के सनी सुपर साउंड स्टूडियो में उनका आना जाना लगा हुआ है. सेंसर बोर्ड द्वारा यूए सर्टिफिकेट मिलने के बाद कंगना अब फिलहाल फिल्म की रिलीज की तैयारी और प्रमोशन में जुटने की अपनी लिस्ट तैयार कर रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें