'मेंटल..' हो या 'मणिकर्णिका..', लीक से हटकर चलने में लगी हैं कंगना रनौत
Advertisement

'मेंटल..' हो या 'मणिकर्णिका..', लीक से हटकर चलने में लगी हैं कंगना रनौत

अपनी फिल्मों में व्यस्त कंगना ने कहा, "हमें वास्तव में सफलता और विफलता के बारे में नहीं पता होता, क्योंकि यह हमारे हाथों में नहीं होती. हमने शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है.'

(फोटो साभार : @team_kangana_ranaut/Instagram)

नई दिल्‍ली: कंगना रनौत इन दिनों लंदन में काफी बिजी हैं. अपनी फिल्‍म 'मेंटल है क्‍या' की शूटिंग में लगी कंगना के बेहद अनोखे लुक्‍स इस फिल्‍म के सेट से देखने को मिल रहे हैं. तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं एक्‍ट्रेस कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक काफी शानदार रहा है. जहां उन्‍हें अपनी फिल्‍म 'मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं तो वहीं 'मेंटल है क्या' और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा उनकी लिस्‍ट में शामिल हैं. ऐसे में कंगना का कहना है कि वह एक ऐसी कलाकार हैं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढांचे को चुनौती दी है. उन्होंने कहा कि वह लीक से हटकर चलने में विश्वास रखती हैं.

'मणिकर्णिका : झांसी की रानी' के बारे में कंगना ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को एक साक्षात्कार में बताया, 'फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी. मेरे माथे पर एक निशान आ गया था. लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं. मैं झांसी की रानी के बिल्कुल भी करीब नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी."

उन्होंने कहा, "मैं ऐसी कलाकार हूं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढाचे को चुनौती दी." वह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'मेंटल है क्या' का भी हिस्सा हैं. फिल्म में वह 'क्वीन' के अपने सहकलाकार राजकुमार राव के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी. कंगना को आशा है कि दर्शक उनकी इस फिल्म को भी पसंद करेंगे.

इस फिल्म में व्यस्त कंगना ने कहा, "हमें वास्तव में सफलता और विफलता के बारे में नहीं पता होता, क्योंकि यह हमारे हाथों में नहीं होती. हमने शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है. मुझे आशा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी." इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए काम शुरू करेंगी. फिल्म में वह कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगी. कंगना ने कहा, "मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहती हूं."

(इनपुट आईएएनएस से)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news