Kangana Ranaut खटखटाएंगी हाई कोर्ट का दरवाजा, बचाना चाहती हैं अपना घर
Advertisement

Kangana Ranaut खटखटाएंगी हाई कोर्ट का दरवाजा, बचाना चाहती हैं अपना घर

एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुसीबतें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. कंगना रनौत की डी बी ब्रीज बिल्डिंग को लेकर दर्ज अंतरिम प्रोटेक्शन की याचिका खारिज कर दी गई है. अब वे हाई कोर्ट का रुख करेंगी. 

कंगना रनौत, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के सामने अब एक और मुसीबत आ गई है. इस वजह से कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाने का फैसला किया है. मुंबई के सिविल कोर्ट ने उनके घर को टूटने से बचाने की याचिका को खारिज कर दिया है. इसकी वजह से अब कंगना ने बॉम्बे हाई कोर्ट जाने का फैसला किया है. कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी (Rizwan Siddique) ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है. 

कंगना के वकील ने किया ट्वीट

रिजवान (Rizwan Siddique) ने ट्वीट किर कहा, 'हां, कोर्ट में मेरी क्लाइंट मिस कंगना रनौत की डी बी ब्रीज बिल्डिंग को लेकर दर्ज अंतरिम प्रोटेक्शन की याचिका खारिज कर दी गई है. अब हम इस मामले को बॉम्बे हाई कोर्ट ले जाएंगे.'

2018 में सामने आया था मामला

बता दें, जब दिन्दोशी सिविल कोर्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) याचिका को खारिज किया गया तब एक्ट्रेस और उनके वकील में से कोई मौके पर मौजूद नहीं था. यह मामला साल 2018 में शुरू हुआ था, बीएमसी ने कंगना को नोटिस भेजा था. नोटिस में कहा गया था कि कंगना ने अपने खार स्थित अपार्टमेंट में गैर-कानूनी कंस्ट्रक्शन करवाया है. 

इस नोटिस के जवाब में कंगना ने 2019 में जवाब दिया था. अब अपने घर को बचाने की कानूनी लड़ाई को हारने के बाद कंगना रनौत बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख करने वाली हैं. बता दें, कंगना रनौत इन दिनों कई विवादों में घिरी हुई हैं. वउनके खिलाफ कई मामले भी दर्ज हैं. ऐसे में कंगना (Kangana Ranaut) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं.

ये भी पढ़ें:  इसके पहले भी अपने बिकिनी अवतार से कोहराम मचा चुकीं हैं Kangana Ranaut, देखिए PICS

Trending news