Mothers Day पर Kangana Ranaut की इमोशनल पोस्ट, मां से बात करके खूब रोती थीं

कंगना ने अपनी मां को मदर्स डे विश करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में कंगना की मां काफी युवा नजर आ रही हैं और वह काफी हद तक कंगना जैसी ही दिख रही हैं.

Mothers Day पर Kangana Ranaut की इमोशनल पोस्ट, मां से बात करके खूब रोती थीं
कंगना रनौत

नई दिल्ली: मदर्स डे के खास मौके पर बॉलीवुड के तमाम कलाकारों ने सोशल मीडिया पोस्ट करके अपनी मां को विश किया है. इस खास दिन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं दीं. कंगना (Kangana Ranaut) की ये पोस्ट उनके कोविड पॉजिटिव पाए जाने के अगले दिन आई है. आपत्तिजनक और भड़काऊ बयानबाजी के चलते इसी हफ्ते उनका ट्विटर हैंडल भी परमानेंटली सस्पेंड कर दिया गया है.

मदर्स डे पर कंगना की पोस्ट
कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी मां को मदर्स डे विश करते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो में कंगना (Kangana Ranaut) की मां काफी युवा नजर आ रही हैं और वह काफी हद तक कंगना (Kangana Ranaut) जैसी ही दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'प्यारी मां, जब मैंने घर छोड़ा तो नहीं पता था कि दुनिया अचानक से इतनी अंधेरी हो जाएगी, कभी-कभार जब घर पर कॉल किया करती थी तो पापा के पास कई सवाल होते थे, भाई-बहनों के अपने डाउट थे.'

मां पूछती थी कि खाना खाया?
कंगना (Kangana Ranaut) ने कहा, 'लेकिन जब भी आपसे बात होती थी तो आप बहुत चिंता के साथ बस एक ही सवाल पूछा करती थीं. 'तुमने खाना क्या खाया बेटा?' तुम्हारे लिए खाना कौन बना रहा है? तुम्हें खाना कहां से मिलता है? मां आपकी इस बातों से हमेशा मेरी आंखों में आंसू आ जाते थे. मुश्किल के वक्त में मुझे एक बात हमेशा याद रही कि कुछ भी हो जाए एक शख्स ऐसा है जो मुझे हमेशा बहुत प्यार करेगा.'

छोटू है कंगना के घर का नाम
कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा कि उनकी मां ने उन्हें मुश्किल वक्त में लड़ने का हौसला और साहस दिया. उन्हें वो हिम्मत दी जिसके दम पर वो अपनी तकदीर खुद लिख सकी हैं. कंगना (Kangana Ranaut) ने लिखा- मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. हैप्पी मदर्स डे. आपका छोटू.' बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) हमेशा ही अपने मुश्किल बचपन के बारे में खुलकर बात करती रही हैं. कंगना (Kangana Ranaut) का उनकी मां के साथ बॉन्ड कमाल का है और वह इस बात को कई बार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें

Rakhi Sawant ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- गुंडा पीछे पड़ा था इसलिए करनी पड़ी शादी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.