Kangana Ranaut ने Twitter CEO को सुनाई खरी-खोटी, Jack Dorsey पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow1856531

Kangana Ranaut ने Twitter CEO को सुनाई खरी-खोटी, Jack Dorsey पर लगाए गंभीर आरोप

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ट्विटर के सीईओ (Twitter CEO) को लताड़ लगाई है. शैडो बैनिंग को लेकर कंगना ने जैक डोर्सी (Jack Dorsey) के खिलाफ मुखर हो गई हैं और अपने ट्वीट में उन्होंने काफी खरी-खोटी सुना दी. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: ट्विटर पर कंगना (Kangana Ranaut) आए दिन कुछ ना कुछ लिखती ही रहती हैं. कभी देश में चल रहे मुद्दों पर तो कभी किसी व्यक्ति विशेष के ऊपर कंगना (Kangana Ranaut) बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इस बार कंगना (Kangana Ranaut) के निशाने पर ट्विटर (Twitter CEO) के सीईओ आए हैं. कंगना (Kangana Ranaut Ban) से उनके एक फैन ने पूछा कि क्या उन्हें बैन कर दिया गया है, इस पर कंगना ने जैक डोर्सी (Jack Dorsey) को अपने ट्वीट में घसीटते हुए खरी खोटी सुनाई. 

  1. कंगना रनौत ने ट्विटर सीईओ को लगाई लताड़
  2. ट्विटर सीईओ पर लगाए गंभीर आरोप
  3. ट्विटर पर कंगना को किया गया है शैडो बैन

कंगना का सीईओ के खिलाफ ट्वीट

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ट्विटर के सीईओ से पंगा ले लिया है और खुलेआम उनके खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है. एक फैन ट्वीट कर पूछा कि क्या कंगना (Kangana Ranaut Twitter) को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है? इसके जवाब में अभिनेत्री ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं ट्विटर पर बैन कर दी गई क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है, वो मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते, लेकिन मुझे हर रोज उन्हें खुलेआम बेनकाब भी करने नहीं दे सकते, मैं यहां फॉलोअर्स पाने नहीं आई हूं न ही खुद को प्रमोट करने मैं यहां राष्ट्र के लिए हूं और यही इन्हें खटकता है’. 

यह भी पढ़ें- छोटे भाई के आने के बाद Sara Ali Khan पहुंचीं अजमेर, फैंस बोले- इतना प्यार...

कंगना का आरोप- उन्हें किया गया शैडो बैन

दरअसल, ट्विटर पर कंगना (Kangana Ranaut Photos) की तस्वीर खोजने पर नहीं मिलेगी, उनकी तस्वीर को वही लोग देख पाएंगे जो उनको फॉलो करते हैं. यह प्रतिबंध ट्विटर द्वारा लगाया गया है. इस तरह का प्रतिबंध तब लगाया जाता है जब किसी यूजर पर समुदाय को भड़काने वाला ट्वीट करने का आरोप लगता है. इसके लिए ट्विटर ने दिशा निर्देश भी जारी कर रखे हैं. कंगना (Kangana Ranaut Twitter) ने इसी मामले पर ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें- Anurag Kashyap की बेटी के साथ हुई थी ऐसी हरकत, कहा- अधेड़ उम्र के...

कंगना ने किए कई विवादास्पद ट्वीट

आपको बता दें,  कंगना (Kangana Ranaut) के साथ ऐसा तब हुआ जब किसान आंदोलन को लेकर उनकी तरफ से कई ट्वीट किए गए. यहां तक कि एक ट्वीट में उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों को आतंकवादी तक कह डाला था. कंगना (Kangana Ranaut) लगातार किसानों के विरोध और केंद्र सरकार के पक्ष में ट्वीट कर रही थीं. इस दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने काफी तीखे शब्दों वाले ट्वीट के साथ लोगों पर वार किया. यही नहीं, कंगना ने अपने ट्वीट में विदेशी हस्तियों को भी घसीट लिया था. कंगना की यह एक्टिविटीज देख ही ट्विटर ने उन्हें शैडो बैन किया था. 

यह भी पढ़ें- सलमान खान ने Zee TV के सेट से शेयर की 'मेगा सेल्फी', इंटरनेट पर खूब हो रही वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news