Kangana Ranaut ने पेश किया अपना Dhakaad अंदाज, प्रोस्थेटिक मेकअप की दिखाई झलक
Advertisement

Kangana Ranaut ने पेश किया अपना Dhakaad अंदाज, प्रोस्थेटिक मेकअप की दिखाई झलक

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने अपने करियर में अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी कर ली है.

कंगना रनौत, फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कंगना ने अपने करियर में अब तक एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है. हाल ही में कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) की शूटिंग पूरी की है. अब कंगना अपने अगले प्रोजेक्ट में पूरी तरह से बिजी हो गई हैं. कंगना अपनी अगली फिल्म धाकड़ ( Dhakaad) की तैयारी में जुट गई हैं. इस फिल्म के लिए कंगना प्रोस्थेटिक मेकअप का सहारा ले रही हैं, जिसकी फोटो एक्ट्रेस ने शेयर की हैं.

  1. कंगना ने हाल ही में थलाइवी की शूटिंग पूरी की है
  2. एक्ट्रेस अब धाकड़ की तैयारी में जुट गई है
  3. कंगना अपने बेवाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं

कंगना को 'धाकड़' के लिए एक अलग रूप में तैयार किया जा रहा है, अपनी  इसी तैयारी की फोटो एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन फोटोज के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बात भी कही है.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने फिर याद दिलाए पुराने दिन, बिकिनी में शेयर की जलवेदार PHOTO

कंगना ने शेयर की स्पेशल फोटो

कंगना  (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रोस्थेटिक मेकअप की फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आज धाकड़ के लिए प्रोस्थेटिक सेशन पूरा हो गया है. फिल्म की शूटिंग जनवरी से शुरू होगी. भारतीय सिनेमा के एक नए युग की शुरुआत. पहली बार ऐसी एक्शन/ थ्रिलर फ्रेंचाइजी फिल्म में लीड रोल में एक महिला नजर आएगी. इस अवसर को देने के लिए टीम को धन्यवाद.'

क्या है प्रोस्थेटिक मेकअप

प्रोस्थेटिक मेकअप एक अडवांस मेकअप प्रक्रिया है. इसका इस्तेमाल आजकल लगभग सभी स्टार्स करने लगे हैं. इस प्रक्रिया के जरिए शरीर के अंगों को मनचाहा आकार दिया जाता है. कंगना इससे पहले थलाइवी फिल्म के लिए भी इस प्रक्रिया का प्रयोग कर चुकी हैं. 'ठाकरे' में नवाजुद्दीन, 'सांड की आंख' की कास्ट ने भी इस प्रक्रिया का प्रयोग किया था.

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के बाद YRF पर निकला अनुराग कश्यप का गुस्सा, जमकर लगाई लताड़

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में फैंस उनकी तैयारियों को देख सकते हैं. 'धाकड़' के अलावा कंगना की एक और फिल्म की तैयारियां चल रही हैं. इस फिल्म का नाम 'तेजस' है और इसमें कंगना एक पायलट का रोल निभाएंगी. इस फिल्म का पोस्टर भी कुछ दिनों पहले कंगना शेयर कर चुकी हैं.

कंगना  (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनका नाम हमेशा से विवादों में रहा है. एक ओर जहां कंगना ने फिल्‍मों में अपने अभिनय की वजह से सुर्खियां बटोरीं तो वहीं निजी जिंदगी में भी एक्ट्रेस काफी चर्चा में रही हैं. कंगना आजकल हर एक मुद्दे पर खुलकर बोलती नजर आती हैं. कंगना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होने 3 नेशनल अवार्ड भी अपने नाम किए हैं.

Trending news