सोनाक्षी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर देख पति जहीर के मुंह से निकली एक ही बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना...'
Advertisement
trendingNow12319773

सोनाक्षी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर देख पति जहीर के मुंह से निकली एक ही बात, बोले- 'मेरी बीवी को डराना...'

Sonakshi Sinha Film Kakuda: सोनाक्षी सिन्हा की शादी के बाद उनकी पहली हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' का ट्रेलर जारी हो चुका है, जिसको फैंस का खूब प्यार मिला. इसी बीच उनके पति जहीर इकबाल का भी पत्नी सोनाक्षी की फिल्म के ट्रेलर पर रिएक्शन सामने आया है, जिसने फैंस का दिल ही जीत लिया.  

Zaheer Iqbal Reaction On Sonakshi Sinha Kakuda Trailer

Zaheer Iqbal Reaction On Sonakshi Sinha Kakuda Trailer: अपनी शादी के साथ साथ सोनाक्षी सिन्हा अपनी मच अवेटेड अपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी किया गया है, जिसको फैंस काफी बेहद प्यार मिल रहा है और अब सोना के फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

इसी बीच सोनाक्षी के पति और एक्टर जहीर इकबाल ने भी अपनी पत्नी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' के ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. हाल ही में जहीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया, जिसको पढ़ने के बाद आपके चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. उनका ये रिएक्शन दोनों के फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है. 

fallback

सोनाक्षी की 'ककुड़ा' के ट्रेलर पर आया पति जहीर का रिएक्शन

फिल्म के ट्रेलर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए जहीर ने लिखा, 'मेरी बीवी को डराना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. इसके साथ ही उन्होंने एक हंसी वाला इमोजी भी शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने आगे लिखा, 'वेल डन 'ककुड़ा''. साथ ही उन्होंने सोनाक्षी सिन्हा और फिल्म में नजर आने वाली पूरी स्टार कास्ट को भी टैग किया है. जहीर के इस प्यारे और कॉमेडी रिएक्शन को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. 

निया शर्मा को ED का समन, मनी लॉन्ड्रिंग केस में क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से भी पूछताछ, जानें पूरा मामला: रिपोर्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

12 जुलाई को इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखें 

आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बनी ये फिल्म अबोगरीब अनुष्ठान के इर्द-गिर्द घूमती है और उसका पालन ठीक से न करने पर ककुड़ा का कोप बरसता है. कौन है ककुड़ा? वो गांव के पुरुषों को क्यों सजा देता है? इस श्राप से मुक्ति कैसे मिलेगी? इस पता आपको 12 जुलाई, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर लग जाएगा. फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, साकिब सलीम और रितेश देशमुख जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

Trending news