Kangna Ranaut: कंगना ने हवाई अड्डे पर बांटी मिठाई, वजह जानकर आपके भी मन में फूटेंगे लड्डू
Advertisement

Kangna Ranaut: कंगना ने हवाई अड्डे पर बांटी मिठाई, वजह जानकर आपके भी मन में फूटेंगे लड्डू

Kangna Ranaut Family: कंगना रनौत अपना गुस्सा और खुशी, दोनों ही कभी नहीं छुपातीं. इस बार वह मुंबई हवाई अड्ड पर उतरीं तो बेहद प्रसन्न थीं. उन्होंने अपनी तस्वीरें कैद करने वाले फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों को मिठाइयां बांटी. क्या थी इसकी वजहॽ आपको भी जानकर खुशी होगी...

 

Kangna Ranaut: कंगना ने हवाई अड्डे पर बांटी मिठाई, वजह जानकर आपके भी मन में फूटेंगे लड्डू

Kangna Ranaut Films: कंगना रनौत इन दिनों बहुत खुश हैं. इतनी खुश कि शनिवार रात को उन्होंने अपने घर से मुंबई लौटने के बाद हवाई अड्डे पर मिठाई बांटी. यूं तो अगले शुक्रवार को उनकी फिल्म तेजस (Film Tejas) रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन मिठाई बांटने की वजह कुछ दूसरी ही है. असल में कंगना हाल में बुआ बनी हैं. अपने नवजात भतीजे अश्वत्थामा को देखने के बाद वह जब शनिवार रात मुंबई (Mumbai) लौटीं, तो अपनी खुशी नहीं छिपा पाईं. कंगना जानती थीं कि हवाई अड्डे (Mumbai Airport) पर उनकी तस्वीरें खींचने और वीडियो बनाने वाली पापराजी मिलेंगे, तो वह पहले से उनके लिए मिठाइयां लेती आईं.

कुछ मीठा हो जाए
मिठाई बांटती हुई तस्वीरों तथा वीडियो में कंगना (Kangna Ranaut Video) को एक फोटोग्राफर को अपने हाथ से मिठाई खिलाते भी देखा जा सकता है. मिठाई बांटते हुए कंगना के चेहरे पर मुस्कान थी. इससे पहले भी कंगना बुआ बनने के बाद नवजात भतीजे को गोद में लिए हुए काफी भावुक दिखाई दी थीं. लेकिन मुंबई हवाई अड्डे पर उनका अंदाज बाकि दिनों से बिल्कुल अलग था. वीडिय में वह प्यारी मुस्कान के साथ आइवरी सिल्क साड़ी में दिखाई दे रही हैं. कंगना के फैन्स भी उन्हें बुआ बनने पर बधाई दे रहे हैं. इससे पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट में कंगना (Kangna Ranaut Instagram) ने अपनी भाभी रितु की जमकर तारीफ की.

तेजस के बाद
कंगना ने नवजात शिशु और उसके माता-पिता की तस्वीरों के साथ अपनी भाभी के लिए लिखा था कि तुम्हें एक हँसती-खिलखिलाती लड़की से एक आकर्षक महिला और अब एक सौम्य मां के रूप में बदलते हुए देखना बहुत खुशी की बात है. कंगना ने लिखा था कि अपने परिवार के लिए जो प्यार उनके मन में है, वह संभवतः कभी शब्दों में बयान नहीं कर सकेंगी. इस बीच कंगना अपनी अगली फिल्म तेजस की रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आएगी. इसका निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है. यह फिल्म एक वायु सेना पायलट तेजस गिल की कहानी है. इसके बाद कंगना फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. कंगना ने इस फिल्म में लीड रोल निभाने के साथ, इसका निर्देशन भी किया है. यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी.

Trending news