Video: रिलीज हुआ धर्मेंद्र के पोते की फिल्म का टीजर, करण को देखकर याद आएंगे 'बेताब' के सनी देओल
Advertisement

Video: रिलीज हुआ धर्मेंद्र के पोते की फिल्म का टीजर, करण को देखकर याद आएंगे 'बेताब' के सनी देओल

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर आज आउट हो गया है. टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

 

बेताब फिल्म में सनी और अमृता, डेब्यू फिल्म में करण और सहेर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में इस साल के और स्टार किड ने एंट्री कर ली है. देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी ने भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख दिया है. सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर आज आउट हो गया है. टीजर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म के टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि इसमें रोमांस के साथ ही एडवेंचर और एक्शन का भी तगड़ा डोज शामिल किया गया है. बता दें कि 20 सितंबर को रिलीज हो रही है. 

फिल्म का टीजर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं यूट्यूब पर भी टीजर को तक कई लाख लोग देख चुके हैं. टीजर में करण को देखकर फिल्म बेताब के सनी देओल की याद आ जाएगी. करण काफी हद तक अपने डैडी कूल की तरह दिखते हैं. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस सहर बाम्बा भी काफी प्रिटी नजर आ रही हैं. 

इन स्टार किड्स के नाम रहेगा 2019, बड़े पर्दे से करेंगे पारी की शुरुआत

बता दें कि करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना एक्टिंग करियर शुरू करने वाले हैं. बीते काफी समय से करण देओल अपनी इस डेब्यू फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. इस फिल्म का नाम साल 1973 में आई धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के मशहूर गीत 'पल-पल दिल के पास, तुम रहती हो....' से प्रेरित है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news