'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' का ट्रेलर OUT, गुत्थी बनकर लौटेंगे सुनील ग्रोवर? आलिया-जूनियर NTR समेत ये सब होंगे गेस्ट
Advertisement
trendingNow12429876

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' का ट्रेलर OUT, गुत्थी बनकर लौटेंगे सुनील ग्रोवर? आलिया-जूनियर NTR समेत ये सब होंगे गेस्ट

कपिल शर्मा का शो एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर से शुरू हो रहा है. एक बार फिर कपिल शर्मा की पूरी टोली नजर आएगी. मेकर्स ने अब 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. चलिए दिखाते हैं इस बार शो में कौन कौन से गेस्ट आने वाले हैं.

The Great Indian Kapil Show season 2 trailer

एक बार फिर ओटीटी पर नए अंदाज में कॉमेडिन कपिल शर्मा का शो लौट रहा है. जहां सुनील ग्रोवर समेत उनकी पूरी टोली साथ होंगी. मेकर्स ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के सीजन 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. जिसे देखने के बाद ये साफ हो जाता है कि इस बार कौन कौन से गेस्ट आने वाले हैं. ये ट्रेलर फुल ऑन एंटरटेनमेंट से भरा लगता है. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' शनिवार को रिलीज हुआ. इसमें जान्हवी कपूर, आलिया भट्ट, करण जौहर, जूनियर एनटीआर, टी20 वर्ल्ड कप की टीम और कई गेस्ट की झलक दिखाई देती हैं. वहीं सबसे इंट्रस्टिंग है सुनील ग्रोवर का लुक. साड़ी में वह दिखाई देते हैं. ऐसा लग रहा है कि वह गुत्थी के रूप में लौट सकते हैं. लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि वह कौन सा किरदार निभाने वाले हैं.

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो'  का ट्रेलर रिलीज
आलिया भट्ट अपनी फिल्म जिगरा के लिए आ सकती हैं तो जूनियर एनटीआर-सैफ-जान्हवी की फिल्म देवरा आने वाली हैं तो ये सेलेब्स अपनी फिल्मों को 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में प्रमोट करते दिखाई देंगे. कपिल के साथ अर्चना पूरन सिंह, सुनील ग्रोवर, शारदा कीकू समेत सब टीम के सदस्य दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब से आ रहा है 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' 
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सीजन 2 भी टीवी पर नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर आएगा. 21 सितंबर से शो शुरू हो रहा है जो हर शनिवार 8 बजे प्रसारित होगा.

भारत की सबसे महंगी 10 फिल्मों में से 7 हैं साउथ की, 3 हुईं महाफ्लॉप...एक ने रूलाए खून के आंसू तो 1 का डिब्बा बंद

 

पिछला सीजन
पिछले सीजन में दर्शकों ने रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन, नीतू कपूर, दिलजीत दोसांझ, परिणीति चोपड़ा, बॉबी देओल, सनी देओल, रिद्धिमा कपूर, साइन नेहवाल, सानिया मिर्जा और बादशाह समेत कई गेस्ट आए थे. इसके अलावा भंसाली की हीरामंडी की पूरी टीम भी शो में दिखी थीं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news